2 बच्चों के पिता के घर शादीशुदा प्रेमिका ने डाला डेरा 

 

 

बिहार के बेतिया में प्रेम-प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा शख्स महिला को दिल  दे बैठा और जब बात शादी तक पहुंची, तो उसने इनकार कर दिया. इसके बाद महिला ने प्रेमी के घर डेरा डाल दिया. घटना लौरिया थाना इलाके की है

शादी से इनकार किए जाने के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के घर पर ही डेरा डाल दिया है और वो भी पहले से शादीशुदा है. अब महिला अपने प्रेमी से शादी करने की की जिद्द पर बैठी हुई है और प्रेमी के घर से जाने को तैयार नहीं है.

महिला का कहना है, ‘मैंने प्रेमी के खिलाफ लौरिया थाने में आवेदन दिया है. जबतक वो मुझसे शादी नहीं करता, मैं इस घर से नहीं जाऊंगी.’ प्रेमिका ने लौरिया थाना इलाके के रहने वाले एक शख्स पर यह आरोप लगाया है.

प्रेमिका ने अपने शिकायती आवेदन में कहा, प्रेमी पहले से शादीशुदा था. पीड़िता जब अपनी बहन के घर गई थी, तब उन दोनों की पहचान हुई थी और दोनों प्रेम में पड़ गए थे. उसके बाद प्रेमी ने महिला की एक फोटो ली और प्यार का वादा कर केरल चला गया.

आरोप है कि प्रेमी ने महिला की तस्वीर के साथ फर्जीवाड़ा किया और उसमें अपनी तस्वीर जोड़कर एक नई अश्लील तस्वीर बना दी. उसी तस्वीर को पीड़ित के पति  को दिखाकर कहा कि वो उसकी पत्नी से प्यार करता है. महिला का आरोप है कि इसके बाद पति ने उसे छोड़ दिया और अपने घर से भगा दिया.

इसके बाद पीड़िता गुस्से में उसके घर पहुंच गई और वहीं डेरा डाल दिया. पीड़ित का कहना है कि उसने इसी वादे के साथ उसके साथ संबंध बनाया था कि वो उससे शादी आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वो पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है.

घटना से छह साल पहले उसकी शादी हो गई थी. पीड़ित का कहना है कि जबतक वो (आरोपी) शादी नहीं करता है, वो उसके घर से नहीं जाएगी. उसने लौरिया थाने को सारी बात . प्रेमी-प्रेमिका का ये मामला पूरे इलाके में चर्चा का  विषय बना हुआ है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.