बहू की मां का कत्ल कर लिया बेटे की हत्या का बदला, एक घंटे के अंदर डबल मर्डर 

 

गुजरात के जामनगर में ऑनर किलिंग के नाम पर डबल मर्डर की वारदात ने सनसनी मचा दी है. पहले इंटर-कास्ट मैरिज से नाराज लड़कीवालों ने लड़के की हत्या कर दी. इसके कुछ देर बाद ही लड़के के परिजनों ने बहू की मां को मार डाला. पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जामनगर के हापा योगेश्वर धाम इलाके में रहने वाले 23 साल के सोमराज ने वहीं की रहने वाली रूपलखा के साथ लव मैरिज कर ली थी. लड़का चारण समाज से था, तो लड़की क्षत्रिय समाज से ताल्लुक रखती है. दोनों ही परिवार इस शादी से खुश नहीं थे. लड़की के परिवार वाले इतने खफा थे कि युवक को मारने के लिए ढूंढने लगे.

इसी बीच, लड़की के परिजनों को यह जानकारी मिली कि सोमराज राजकोट रोड पर अतुल शोरूम के पास खड़ा है. तुरंत वे वहां पहुंच गए. युवक ने जब लड़की के परिजनों को देखा तो पास के शोरूम में घुस गया. बदला लेने की नीयत से आए हथियारों से लैस लड़की पक्ष के लोग शोरूम में घुस गए और वहीं युवक की हत्या कर दी.

इससे गुस्साए लड़के के परिजन भी लड़की के घर पर जा धमके और वहां पर हत्यारों के बारे में पूछताछ की. लड़की की मां अनीता बाला उस वक्त घर के अंदर थी तो बदला लेने के लिए उन्होंने महिला की ही हत्या कर दी.

जामनगर एसपी प्रेमसुख डेलु के अनुसार, दोनों घटनाओं का मुख्य आधार प्रेम संबंध है. इस शादी से उनके परिवारजन खुश नहीं थे. दोनों पक्षों के आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.