भयानक हत्याकांड, घर में दफन प्रेमिका की लाश, प्रेमी ने क्यों छिपाया राज…. 

 

राजधानी भोपाल से अपराध की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई दहशत में है। यहां एक घर में जब दल-बल के साथ पुलिस टीम पहुंची तो इलाके के लोग दंग रह गए। पुलिस ने घऱ की तलाशी शुरू की। जब घर के एक कोने की जमीन खुदवाई गई तो वहां से निकली एक लाश। जी हां, घर के अंदर कंकाल में तब्दील हो चुकी एक लाश मिलने की जानकारी बाहर आने के बाद सनसनी फैल गई। इस डेड बॉडी को लेकर हर कोई अपनी-अपनी तरफ से कयास लगा रहा था।

जल्दी ही पुलिस ने इस पूरे मामले में कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया। दरअसल पुलिस ने यहां रहने वाले असलम उर्फ बब्लू के घर से यह लाश बरामद की थी। यह लाश एक महिला की थी। खुलासा हुआ कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि असलम की प्रेमिका थी। असलम की प्रेमिका पिछले कई महीनों से लापता थी।

दरअसल असलम के खिलाफ पड़ोस की एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस असलम के घर पहुंची थी और फिर यह सारे राज खुले थे। हालांकि, पुलिस ने अभी इस मामले में पूरी जानकारी नहीं दी है क्योंकि अंदेशा जताया जा रहा है कि अभी इस मामले में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला नवंबर 2021 से लापता थी। महिला का असलम उर्फ बब्लू से प्रेम प्रसंग था, इस बीच वह अचानक से लापता हो गई थी। पुलिस ने काफी खोजबीन भी की लेकिन कुछ पता नहीं चला। आरोप है कि किसी बात पर झगड़ा होने के बाद असलम उर्फ बब्लू ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव घर में ही दफन कर दिया। करीब 6-7 महीने बाद पुलिस को महिला के कंकाल मिले हैं। मामले में आगे की जांच अभी जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.