ससुर ने दामाद को चप्पलों की माला पहनाकर मारे पूरे 100 जूते, आखिर क्या है पूरा मामला

 

नागौर, राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना थाना क्षेत्र में एक अनोखा मामला सामने आया. ससुराल में दामाद का अनोखे तरीके से स्वागत सत्कार किया गया,  दामाद का ससुराल में उसके ससुर के द्वारा चप्पलों की माला पहनाकर उसके सिर में जूते मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उसको लेकर डेगाना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति को पत्नी से बार बार झगड़ा करना भारी पड़ गया. युवक के ससुराल वाले उसे उसकी मां के साथ धोखे से एक खेत में ले गए. उन्हें लात-घूंसों से मारा-पीटा गया. ससुर ने दामाद को चप्पलों की माला पहनाकर उसके सिर में जूते मारे और दामाद को जूतों की माला भी पहना दी.

10 दिन पहले की है घटना

घटना डेगाना थाना क्षेत्र के सिडियास गांव में 10 दिन पहले की बताई जा रही है. अब पीड़ित दामाद ने अपने पिता के साथ पहुंच डेगाना थाने में मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित के पिता मनोहर पुत्र जेठूराम निवासी सिडियास ने बताया कि उसके बेटे कैलाश की पत्नी ग्यारसी देवी अक्सर घर पर किसी को बताये बिना घर से भाग जाती थी. 15 मई को भी वो घर से भाग गई थी. इस पर ग्यारसी को टोका और उसके पिता रामकरण को शिकायत की थी. रामकरण ने कहा कि ग्यारसी को उसके पति कैलाश और सास राजू देवी के साथ डेगाना कोर्ट भेज दो. वहां लिखा-पढ़ी कर रोज-रोज की समस्या खत्म कर लेंगे. इस पर रामकरण के कहे अनुसार तीनों को डेगाना कोर्ट भेज दिया. वहां कैलाश ने ग्यारसी को रामकरण के सुपुर्द कर लिखा-पढ़ी करवाने को कहा. इस पर रामकरण और उसके साथ 3 गाड़ी से आए लोगों ने कैलाश और उसकी मां राजू देवी को गाड़ी में डाल लिया और उन्हें खाटू क्षेत्र के एक खेत में लेकर गए.

सिर पर मारे 100 जूते

वहां रामकरण ने सुरेश, कैलाश, रतनाराम, किशनाराम, रिछपाल और छोटू के साथ मिलकर कैलाश और उसकी मां राजू देवी से मारपीट शुरू कर दी. यहां कैलाश के सिर पर 100 जूते मारे और उसे चप्पलों की माला पहनाई गई. इस दौरान सभी ने मोबाइल में वीडियो भी बनाए. कैलाश की बहन विमला और जीजा कानाराम ने वहां पहुंचकर सभी से हाथा-जोड़ी कर जैसे-तैसे कैलाश और राजू देवी को उनके चंगुल से छुड़ाया. अब मामला डेगाना थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.