डीएम द्वारा दी गई चेतावनी के बावजूद नहीं हटा अतिक्रमण : नालियों के बाहर ब्रेंच, ठेले, व लोहे की सीढ़ी

न्यूज़ वाणी

डीएम द्वारा दी गई चेतावनी के बावजूद नहीं हटा अतिक्रमण : नालियों के बाहर ब्रेंच, ठेले, व लोहे की सीढ़ी

फफूँद | औरैया जिले को अतिक्रमण मुक्त मुक्त बनाने को लेकर डीएम ककोर में हुई बैठक में सभी व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों से आग्रह किया गया था, कि वह अपने स्तर से अपने साथीयों, व्यापारियों, दुकानदारों से अपील करें कि वह आज से ही अपना अतिक्रमण हटा दें , और सड़कों, फुटपाथ, नालियों, बाजारों को साफ-सुथरा बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें। जिससे
जनपद के सभी शहर, कस्बों को स्वच्छ, सुन्दर बनाने एवं उनके बाजारों, सड़कों, नालियों को अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने बिधूना, अजीतमल, दिबियापुर, फफूंद, अटसू, अछल्दा सहित औरैया शहर के सभी व्यापार मण्डलों के पदाधिाकरियों एवं चैयरमैन, अधिशाषी अधिकारियों के साथ बैठक कर स्वेच्छा से व्यापारियों व दुकानदाराें से अतिक्रमण हटाने की अपील भी की थी।
डीएम द्वारा दी गई चेतावनी के बावजूद अभी तक कस्बा फफूँद में ज़्यादातर ने अतिक्रमण नहीं हटाया। वहीं नालियों के बाहर ब्रेंच, ठेले, व लोहे की सीढ़ी सीमेंट से जमाकर रखी। इसके चलते कई व्यापारियों व राहगीरों को भीड़ व जाम का सामना करना पड़ता है।जबकि नालियों से व रोड से पक्के निर्माण हटाने का सख्त आदेश भी दिया जा चुका है।
बाजार में कम जगह होने के कारण मौजूदा समय में कस्बा फफूँद के सदर बाजार में आढ़तों पर बाहर से आने वाली गाड़ियों को भी अत्यधिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिससे बाजार में खरीदारी एवं अन्य काम से आने वाले राहगीर और दुकानदार आये दिन जाम का शिकार होते व परेशान होते हैं। कस्बा फफूँद में अतिक्रमण कर बाजार को सूंदर व स्वच्छ बनाया जाना चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.