होम बार के विरोध में भाशचेपा ने किया प्रदर्शन – समाज में नशा रूपी जहर का व्यवसाय कराकर बर्बादी का ठेका दे रही प्रदेश सरकार – नए आदेश को समाजहित में वापस लेने की उठाई मांग

फतेहपुर। प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट निर्णय में होम बार (आबकारी संशोधन) के विरोध में मंगलवार को भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया तत्पश्चात मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन सौंपकर कहा कि प्रदेश सरकार नशा रूपी जहर का व्यवसाय कराकर ठेका देने का काम कर रही है। मांग किया कि नए आदेश को समाज हित में तत्काल वापस लिया जाए।
भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के जिलाध्यक्ष अवधेश गुप्ता की अगुवाई में पदाधिकारी व महिलाएं नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची। जहां हाथों में तख्तियां लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सीएम को संबोधित एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपकर बताया कि प्रदेश सरकार ने होम बार योजना का जो निर्णय लिया है वह आम समाज के लिए कितना घातक है। एक तरफ सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए नई-नई योजनाएं बना रही है। मां बहनों की सुरक्षा की चिंता करती है वहीं दूसरी ओर आम समाज में नशा रूपी जहर का व्यवसाय कराकर उनकी असुरक्षा बर्बादी का ठेका दे रही है। ज्ञापन में कहा गया कि सरकारी ठेको एवं नाजायज ढंग से बिक रहे जहर से मां-बहनों का उत्पीड़न हो रहा था वह कम था जो अब घर-घर नशा रूपी जहर बिकवाने के लिए सोचना पड़ा। प्रदेश सरकार के दोहरे चरित्र का भगवती मानव कल्याण संगठन एवं भारतीय शक्ति चेतना पार्टी घोर विरोध करती है। ज्ञापन में कहा गया कि आप एक योगी हैं और आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि अपनी सरकार के इस नए आदेश को समाजहित में वापस लेंगे। प्रदेश को नशा मुक्त, स्वस्थ एवं उत्तम प्रदेश बनाएंगे। इस मौके पर मान सिंह, शिवम त्रिपाठी, राजेश कुमार, केदार सिंह, बृजेश, शिवबरन, कमलेश कुमारी, स्वाती पांडेय, शशीकांती, माया योग भारती, कमला, शशी पांडेय, रेशू मौर्या, कमलेश कुमारी, मेवालाल, चंद्रकला प्रजापति, सर्वेश योग भारती, दीपक कुमार, अमित त्रिपाठी, रमेश सिंह, इच्छाराम, मोतीलाल, महेश चंद्र, सुंदरम योग भारती, राम किशुन भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.