शादी के दिन ही दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, वापस लौटी बारात, पढ़िये पूरी खबर…

 

स्कॉटलैंड के स्टर्लिंगशायर से एक हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे शादी के दिन ही दुल्हन ने बच्चे को जन्म दे दिया। जिसके बाद शादी कैंसिल करनी पड़ी तथा कपल को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा। गेस्ट्स को भी वापस लौटाना पड़ा। दरअसल, दुल्हन पहले से गर्भवती थीं तथा डिलीवरी डेट 1 महीने बाद था। मगर महिला ने वक़्त से पहले ही बच्चे को जन्म दे दिया।

गार्टमोर विलेज हॉल में 200 मेहमान हेयरड्रेसर रेबेका मैकमिलन तथा निक चीथम की शादी के लिए एकत्रित होने वाले थे। किन्तु शादी से कुछ घंटों पहले ही रेबेका को लेबर पेन (प्रसव पीड़ा) आरम्भ हो गया। 32 वर्षीय रेबेका ने कहा- सभी दुल्हन चाहती हैं कि शादी का दिन उनके लिए यादगार हो। बेटे रोरी चीथम ने हमारे लिए इस दिन को बेहद ही यादगार बना दिया। हमलोग शादी नहीं कर पाए किन्तु हमें बहुत खूबसूरत बेटा मिला।

रेबेका ने 36 वर्षीय निक के साथ जुलाई 2021 में सगाई की थी। उन दोनों ने यह फैसला ऑनलाइन मुलाकात के बाद 5 वर्ष तक एक-दूसरे को डेट करने के पश्चात् लिया था। 21 मई को दोनों की शादी थी। इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली थी। जब रेबेका को पता चला कि वह गर्भवती है तथा 20 जून को बच्चे का जन्म होगा। तो उन्होंने शादी करने का निर्णय ले लिया। रेबेका ने कहा- हम लोग शादी की दिनांक को आगे बढ़ाना चाहते थे, मगर कोरोना महामारी के बाद हमने यह महसूस किया कि जिंदगी बहुत छोटी और अप्रत्याशित है। तो हमें शादी कर ही लेनी चाहिए। वही शादी के दिन ही बच्चे का जन्म होने से कपल को भारी नुकसान भुगतना पड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.