हत्याकांड मंे पुत्र को फंसाए जाने पर डीएम की चौखट पर आई विधवा मां – डीएम को पत्र सौंपकर पुत्र को छुड़वाए जाने की लगाई गुहार

फतेहपुर। थरियांव थाना क्षेत्र के बेती सादात गांव में 29 मई को एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए युवक की विधवा मां ने गुरूवार को जिलाधिकारी की चौखट पर न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि उसका पुत्र निर्दोष है। इस हत्याकांड से उसका कोई लेना-देना नहीं है। उसने गुहार लगाई कि पुत्र को पुलिस से छुड़वाया जाए।
बेती सादात गांव निवासी कुरैशा खातून अपने परिवारीजनों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची और जिलाधिकारी को एक पत्र सौंपकर बताया कि बीती 29 मई को गांव में हरिशंकर गुप्ता की किसी व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में थरियांव पुलिस पूछताछ के लिए उसके पुत्र शाहरूख को थाने ले गई थी। घटना के पांच दिन बीत गए हैं उसका पुत्र घर वापस नहीं आया है जबकि पुत्र का हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं है। उसने बताया कि वह विधवा महिला है। उसका पुत्र ही उसकी देखभाल करता है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने से परिवारीजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं। बताया कि पुत्र बेगुनाह है। इसके बावजूद उसे इस हत्याकांड में फंसाया जा रहा है। पीड़िता ने जिलाधिकारी ने न्याय की गुहार लगाते हुए पुत्र को पुलिस से छुड़वाए जाने की मांग की है। इस मौके पर अनवरी, अफसाना, गुड़िया, सबा, जुबली, रन्नो, यासीन, शबीना, शानू, गुड्डू, शीबू, शादाब, तारा समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.