हथगाम थाने के दो सिपाहियों पर लगाया मारपीट का आरोप – बसपाईयों के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी को सौंपा शिकायती पत्र – आरोपी सिपाहियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग

फतेहपुर। बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम गौतम के पुत्र गौरव गौतम के साथ हथगाम थाने के दो सिपाहियों द्वारा की गई मारपीट व धारा 151 में चालान किए जाने के मामले में शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की। एसपी को शिकायती पत्र सौंपकर आरोपी दोनों सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।
हथगाम कस्बा के सब्जी बाजार निवासी गौरव गौतम पुत्र सीताराम गौतम बसपा जिलाध्यक्ष नीरज पासी की अगुवाई में एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां एसपी को एक शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि उसके पिता बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हैं। एक जून को समय लगभग साढ़े सात बजे शाम वह अपने परिवार के साथ हथगाम में लगी प्रदर्शनी देखने गया था। जहां हथगाम थाने के सिपाही राकेश सिंह व अतुल सिंह ने परिवार की महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जब विरोध किया तो उसके साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर मारपीट की। उसे अपराधियों की तरह पकड़कर थाने ले गए और रात भर बेलन व पाइप के डंडों से जाति सूचक गाली-गलौज देते हुए जमकर मारापीटा। रात भर थाने के लाकअप में बंद रखा और अगले दिन दो जून को शाम चार बजे उसका 151 में चालान कर करके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हथगाम में मेडिकल परीक्षण कराकर न्यायालय भेज दिया। जहां से वह जमानत पर छूटा है। बताया कि थाने के सिपाही राकेश सिंह ने धमकी दिया है कि कहीं शिकायत करेगा तो जान से मारकर पुलिस मुठभेड़ दिखा देंगे। बसपा के प्रतिनिधि मंडल ने एसपी से मांग किया कि आरोपी दोनों सिपाहियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इस मौके पर वकील अहमद, मो. आसिफ एडवोकेट, सलमान नकवी सहित अन्य बसपाई मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.