सांसद राजवीर सिंह राजू भैय्या ने बीजेपी केंद्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियां गिनायीं

न्यूज़ वाणी

सांसद राजवीर सिंह राजू भैय्या ने बीजेपी केंद्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियां गिनायीं।

एटा के सांसद राजवीर सिंह राजू भैय्या ने आज बीजेपी ब्रज क्षेत्र शिक्षक प्रकोष्ठ के सह संयोजक राहुल गुप्त एडवोकेट के प्रेम नगर स्थित नवीन आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर बीजेपी की केंद्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियां गिनायीं। इस अवसर पर उन्होने बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी केंद्र सरकार की 8 साल की उपलब्धियों को घर घर तक पहुँचाने की अपील की।
इस अवसर पर सांसद ने एटा जनपद मे बीजेपी की स्थापना के समय बीजेपी के प्रथम जिला अध्यक्ष रहे श्री विजितेन्द्र कुमार गुप्ता के बीजेपी के प्रति समर्पण की प्रसंशा करते हुए कहा कि आपने एटा मे बीजेपी को सींचा है तब जाकर बीजेपी का वर्तमान स्वरुप बना है।
उन्होने कहा कि बीजेपी की नीतियों की वजह से ही 2014, 2017, 2019 और 2022 मे बीजेपी को उत्तरोत्तर बढ़ती हुई सफलता मिली। उन्होने आशा प्रकट की कि 2024 मे भी बीजेपी को और अधिक सफलता मिलेगी। कार्यक्रम कि अध्यक्षता वरिष्ठ बीजेपी नेता, प्रमुख शिक्षाविद श्री विजितेन्द्र कुमार गुप्त एडवोकेट ने की।उन्होने अपने अध्यक्षीय उदबोधन मे बीजेपी की शुरुआत से लेकर अब तक की विकास यात्रा पर प्रकाश डाला। उन्होने भी बीजेपी की नीतियों और योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने की अपील की। मारहरा से बीजेपी विधायक वीरेंद्र लोधी ने इस अवसर पर बोलते हुए केंद्र सरकार की पिछले 8 साल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।
इस बीजेपी जिला अध्यक्ष संदीप जैन, पूर्व विधायक शिशु पाल सिंह यादव, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष सचिन उपाध्याय, बीजेपी के वरिष्ठ नेता दुलारे सिंह भदौरिया, डॉ 0 बिजेंद्र सिंह, विवेक दीक्षित, ब्रजेश गुप्ता बब्बू सभासद, पूर्व सभासद ग्यादीन गुप्ता, डॉ मनोज गुप्ता,जितेन्द्र वर्मा एडवोकेट,वीपी सिंह एडवोकेट, असरार अहमद, मुकीदुल रहमान पूर्व सभासद,बंटी गुप्ता, शिव प्रकाश गुप्ता, प्रमोद गुप्ता,विमल शर्मा,मनोज गुप्ता आढ़ती, रविंद्र कुमार यादव,चंद्रमणि भारद्वाज,मानवेन्द्र गुप्ता एडवोकेट,उत्कर्ष भारद्वाज, गौरव जैन, विशाल गुप्ता, रोहित भदौरिया, कुलदीप गुप्ता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.