रामश्री हत्याकांड का खुलासा, देवर-भाभी गिरफ्तार – अवैध संबंधों में बाधा बनने पर की थी वृद्धा की हत्या – अभियुक्तों की निशानदेही पर आलाकत्ल बसूली व मुंगरी बरामद

फतेहपुर। बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के हसनापुर गांव में शनिवार को वृद्धा रामश्री की हत्या के मामले में शक के आधार पर उसके छोटे पुत्र व बड़े बेटे की पत्नी को हिरासत मंे ले लिया था। पूछताछ के दौरान देवर-भाभी ने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया और अवैध संबंधों में बाधा बनने पर वृद्धा की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने देवर-भाभी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया।
रविवार को बिंदकी कोतवाली परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीओ योगेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि हसनापुर गांव निवासी स्व. जागेश्वर की 62 वर्षीय पत्नी रामश्री की शुक्रवार की रात घर में सोते समय हत्या कर दी गई थी। पुलिस को जानकारी दिए बिना ही उसका दिव्यांग पुत्र व बड़े पुत्र की बहू उसका अंतिम संस्कार करने के प्रयास में थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जहां पोस्टमार्टम के लिए भेजा था वहीं दिव्यांग पुत्र व बहू कामिनी को शक के आधार पर हिरासत में ले लिया था। पुलिस टीम ने जब दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया और बताया कि उन दोनों का आपस में अवैध संबंध है। जिसकी जानकारी मां रामश्री को हो गई थी। वह अक्सर इसका विरोध करती थी। अवैध संबंधों में बाधा बनने पर ही उन दोनों से मिलकर मां रामश्री की बसूली व मुंगरी मारकर हत्या कर दी और शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त बसूली व मुंगरी बरामद कर ली है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजेश कुमार सिंह, महेश कुमार सिंह, कांस्टेबल मुलायम सिंह यादव, नवनीत यादव, महिला कांस्टेबल विभा मौर्या, सुमन मौर्या, कंचन शामिल रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.