बिजली कटौती से परेशान हुआ शख्स, मसाला पीसने मिक्सी लेकर पहुंच गया दफ्तर

 

कर्नाटक, देश के कई हिस्सों में इन दिनों भारी गर्मी के दौरान जबरदस्त बिजली कटौती की खबरें हैं। इसी बीच कर्नाटक से एक बड़ा ही मजेदार मामला सामने आया है जहां एक शख्स बिजली कटौती से तंग आकर सीधा बिजली विभाग पहुंच गया और वहां मिक्सी से मसाला पीसने लगा। उसने बताया कि उसके घर में बिजली नहीं आने की वजह से मसाला नहीं पीसा जाता है। यह सिलसिला लंबे समय तक चला।

दरअसल, यह घटना कर्नाटक के शिवमोगा जिले का है।  जिले के मंगोटे गांव का रहने वाला है और उसका नाम एम हनुमंथप्पा है। कुछ महीने पहले हनुमंथप्पा ने अपने घर में बिजली नहीं आने पर शिकायत दर्ज करवाई थी। काफी भागदौड़ के बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। इस सबसे थककर हनुमंथप्पा ने बिजली विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी को भी अपनी शिकायत कर दी।

इसी बीच अधिकारी ने उनसे कह दिया कि वह दफ्तर में आ जाए। इसके बाद तो फिर हनुमंथप्पा ने वो किया जो पूरे देश में वायरल हो गया। हनुमंथप्पा रसोई का मसाला और मिक्सी लेकर बिजली विभाग पहुंच गए। वे रोज ऐसा करते मसाले को वहां पीसते, फोन चार्ज करते और अपना सारा सामान लेकर लौट आते। खास बात यह भी थी कि हनुमंथप्पा के इस काम से ऑफिस के किसी भी अधिकारी को कोई दिक्कत नहीं थी।

रिपोर्ट के मुताबिक यह सिलसिला कई महीनों तक चला। इसी बीच हाल ही में किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया कहानी वायरल हो गई। जैसे ही यह सूचना ऊपर गई, विभाग में हड़कंप मच गया। आखिरकार अब हनुमंथप्पा को बताया गया कि उन्हें जल्द ही बिजली कनेक्शन मिल जाएगा और उनके इलाके की बिजली सही कर दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.