दूसरे आदमी के साथ वीडियो कॉल पर थी पत्नी, देखकर पति को आया गुस्सा, फिर किया….

 

अहमदाबाद के जुहापुरा में एक शख्स ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान इरशाद अंसारी के तौर पर हुई है। सरखेज पुलिस ने शहबाज बानो के खिलाफ केस दर्ज किया है जोकि इरशाद की पत्नी है। इसके अलावा चार और अन्य लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। पीड़ित के भाई आरिफ अंसारी ने शहबाज बानो, शमीम बानो अंसारी, कलीम अंसारी, लतीफ भटियारा और इमरान अंसारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

आरिफ का कहना है कि रविवार को वह अपने सैलून पर था जहां उसे फोन आया कि इरशाद ने अपनी जान देने की कोशिश की है और उसे एलजी अस्पताल लाया गया है। उसने कहा कि तीन जून को परिवार वत्व में एक रिश्तेदार को मिलने के लिए गया था। उस समय शमीम, कलीम और इमरान वहां मौजूद थे। मृतक के भाई ने कहा कि इरशाद ने उसे बताया था कि शहबाज बानो किसी दूसरे आदमी के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही है।

शमीम और अन्य यह सुनकर नाराज हो गए और उन्होंने इरशाद के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। बाद में इरशाद के बेटे ने बताया कि पापा घर गए हैं और उसने रोना शुरू कर दिया। इरशाद ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और बाद में फंदे पर लटककर जान देने की कोशिश की। मंगलवार रात को इरशाद की अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद आरिफ ने सरखेज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.