बहु से संबंध बनाना चाहता था ससुर, अब्बू ने भैया-भाभी को जहर दिया, भाई की मौत

 

मुरादाबाद में ससुर ने अपनी बहू से रेप करने की कोशिश की। बहू का आरोप है कि जब वह बाथरूम में नहा रही थी, तभी ससुर अंदर आया और उसके साथ जबरदस्ती गलत हरकतें करने लगा। बहन ने कहा, “जब अब्बू की हरकत का भैया-भाभी ने विरोध किया तो उसने दोनों को जहर दे दिया। दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां गुरुवार देर रात भैया की मौत हो गई। भाभी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है”।

वहीं, अस्पताल में भर्ती बहू ने कहा, “6 महीने पहले मेरा निकाह हुआ था। इसके बाद से ही ससुर मेरे ऊपर बुरी नीयत रखता था। उसने इस दौरान तीन बार मेरे साथ छेड़खानी की।” पुलिस का कहना है कि आरोपी ससुर फरार है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

पत्नी से कहा- बाप जैसे जबरदस्ती करे, उसकी जान ले लेना
घटना मुरादाबाद में कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। लड़के की शादी पड़ोस के गांव से हुई थी। हॉस्पिटल में भर्ती बहू ने कहा, “निकाह के बाद से ही ससुर ने कई बार उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की। जब मैंने ससुर की बात नहीं मानी तो वह भड़क गया। ससुर की करतूत अपने पति को बता दी। पति ने कहा था कि बाप जबरदस्ती गलत हरकत करे तो उसे जान से मार देना, लेकिन कभी खुद को हाथ मत लगाने देना।”

पिता से बचने को घर छोड़ गया था बेटा
बहू ने आरोप लगाते हुए कहा, “ससुर मेरे ऊपर हमेशा गलत नजरें रखता था। वह आए दिन घर में अकेला पाकर मुझे बुरी नीयत से पकड़ता था। एक बार बाथरूम में नहाते समय मेरे पास पहुंच गया। मेरे साथ गलत काम करने का प्रयास किया। इस घटना के बाद मैं पति के साथ घर छोड़कर गांव में ही एक किराए के मकान में रहने लगी, लेकिन ससुर वहां भी आने-जाने लगा।”

बहन बोली- मेरे पिता ने ही भैया-भाभी को जहर दिया
मृतक युवक की बहन ने कहा, “वो मेरा बाप कहलाने के लायक नहीं है। वो मेरे लिए मर गया। वो शुरू से ही मेरी भाभी पर बुरी नीयत रखता था। बाथरूम में नहाते समय वो भाभी के पास पहुंच गया था। उसने कई बार मेरी भाभी से छेड़खानी की थी। यह सब मेरे बाप का किया धरा है।”

महिला ने आरोपी पति पर दर्ज कराया केस
CO बिलारी गणेश गुप्ता का कहना है कि आरोपी ससुर की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उसने कहा है कि ससुर की प्रताड़ना से परेशान होकर बेटे और बहू ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसमें बेटे की हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। सीओ ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी ससुर फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.