समलैंगिक दोस्तों ने LLB छात्र के कई टुकड़े कर उसके शव को नाले में फ़ेका, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

मेरठ में LLB की पढ़ाई कर रहे एक छात्र की उसके समलैंगिक दोस्तों ने हत्या कर दी। इसके बाद शरीर के कई टुकड़े कर उसके शव को नाले में फेंक दिया। गिरफ्तार 4 आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार देर रात लिसाड़ीगेट में पिलोखड़ी नाले से छात्र का शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने हत्या से पहले कुकर्म करने की भी बात स्वीकार की है।

26 जून की शाम घर से निकला था छात्र
मेडिकल थाना के जागृति विहार सेक्टर-6 का रहने वाला यश रस्तोगी (21) लॉ की पढ़ाई कर रहा था। 26 जून की शाम को यश अपने घर से स्कूटी लेकर निकला था। यश ने अपने घर पर कहा था, ”मैं अभी कुछ देर में आ जाउंगा”। वह लौटकर नहीं आया। परिजनों ने मेडिकल थाने में छात्र के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पिलोखड़ी के पास मिली थी लोकेशन
पुलिस ने जब यश के मोबाइल की लोकेशन देखी तो उसकी आखिरी लोकेशन लिसाड़ीगेट क्षेत्र में पिलोखड़ी के पास मिली। सीडीआर के आधार पर पुलिस ने उसके दोस्त इमरान, शावेज, अली और सलमान को हिरासत में ले लिया। चारों पहले पुलिस को गुमराह करते रहे कि यश के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। उसके बाद पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की।

शावेज ने पुलिस को बताया कि यश लिसाड़ीगेट आया था। उसने मोबाइल फोन दिखाने से मना किया। तीनों को संदेह था कि उन्हीं लोगों की कोई अश्लील वीडियो बनाया होगा। गाली-गलौज की तो यश की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके बाद उस पर चाकू से भी वार किए। यश के पैर, हाथ में वार किए।

हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि हत्या कैसे की गई है।

कुकर्म के बाद हत्या की बात स्वीकारी
पुलिस के अनुसार, आरोपी शावेज और अली उर्फ अलीजान ने पूछताछ में बताया कि उनके और यश के बीच समलैंगिक रिश्ते थे। उसकी 26 जून को हत्या कर दी। इससे पहले उसके साथ कुकर्म भी किया। बाद में चाकू से गर्दन काट दी। फिर शरीर के कई टुकड़े कर दिए। शव को बोरे में बंद कर नाले में फेंक दिया।

हंगामे से बचने के लिए रात में ही शव नाले से निकाला गया
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने देर रात शव बरामद किया। पुलिस का मानना है कि मेरठ का हापुड़ अड्‌डा, लिसाड़ीगेट और शास्त्रीनगर संवेदनशील क्षेत्र है। हत्या के आरोपियों के बचाव में भीड़ हंगामा न कर दे, इसलिए रात में तीन थानों की पुलिस और दो सीओ ने पहुंचकर शव बरामद किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.