कर्मियों की समस्याओं को लेकर ईओ से मिले पूर्व सभासद – संविदा व आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को वेतन व सुरक्षा उपकरण दिए जाने की मांग

फतेहपुर। नगर पालिका परिषद के अस्थाई कर्मचारी संविदा व आउटसोर्सिंग कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर पूर्व सभासद एवं अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार निवारण समिति के सदस्य धीरज कुमार ने अधिशाषी अधिकारी मीरा सिंह से मुलाकात की। उन्हें नौ सूत्रीय ज्ञापन सौंपकर वेतन व सुरक्षा उपकरण दिए जाने की मांग की।
ईओ को दिए गए ज्ञापन में पूर्व सभासद ने मांग किया कि पालिका के संविदा कर्मचारियों की पीएफ लेखा-जोखा पीएफ भुगतान, संविदा कर्मचारियों का एरियर का भुगतान, संविदा सफाई कर्मचारियों को बैंक से लोन लेने की पालिका द्वारा संस्तुति, आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों को श्रम एक्ट के अनुसार बढ़ा हुआ वेतन, तथा सफाई कर्मचारियों का बीमा मेडिकल एवं सुरक्षा उपकरण, सेवानिवृत्त सफाई कर्मचारियों का तीन माह के अंदर पेंशन पूर्ण भुगतान, मृतक आश्रितों को तत्काल नौकरी, पालिका में 10 वर्षों से कार्यरत सफाई कर्मचारियों को प्रमोशन के अवसर, संविदा सफाई कर्मचारियों को साप्ताहिक अवकाश, अस्थाई कर्मचारियों का सातवां वेतन का एरियर का भुगतान किए जाने की मांग की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.