पौधारोपण कर अधिक से अधिक पौधे लगाने हेतु किया अपील / न्यूज वाणी संवाददाता सागर सोनी मो0 – 6390322164

 

खागा (फतेहपुर) तहसील क्षेत्र के कई स्थानों पर वृक्षारोपण कर जनसंदेश दिया गया ।और लोगों से अधिक से अधिक पौधारोपण करने की अपील की गई।
खागा नगर पंचायत स्थित नवनिर्मित पार्क में वृक्षारोपण करते हुए बताया कि कस्बे के नवनिर्मित पार्क में अपर जिलाधिकारी न्याय खागा तहसीलदार अधिशासी अधिकारी एवं सभासदों के साथ फलदार एवं छायादार वृक्षों का पौधारोपण किया गया है। और इन्होंने वृक्षारोपण करते हुए लोगों से अपील किया है कि पर्यावरण को दुरस्त रखने के लिए अधिक से अधिक पौधारोपण करें जिससे हम सभी को शुद्ध वातावरण में रहने के लिए पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन मिलती रहे।
इसी प्रकार से खखडेरू थाना क्षेत्र के चचीडा ग्राम के रहूनी तालाब में वृहद वृक्षारोपण ग्राम प्रधान पति अजय सिंह चंदेल ,बलराम सिंह, सुरेश कुमार, बद्री प्रसाद शुक्ला ,पंचायत मित्र, मैकूलाल, पुत्ती लाल , मोतीलालl आदि की उपस्थिति में पौधारोपण कार्य किया गया। वही ग्राम प्रधान पति ने बताया कि कुल 15 से पौधों को लगाने हेतु पौधे प्राप्त किए गए थे जिनमें से 700 पौधे मजदूरों के माध्यम से पौधारोपण किया गया है शेष 800 पौधों को किसानों को वितरित कर लगाने हेतु सौंप दिया गया है। इसी तरह से क्षेत्र के जयरामपुर सहित अन्य स्थानों पर भी पौधारोपण कर लोगों को जागरूक किया गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.