दुर्गावती में मॉर्निंग वॉक के दौरान मोटरसाइकिल की टक्कर से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत

न्यूज वाणी

दुर्गावती में मॉर्निंग वॉक के दौरान मोटरसाइकिल की टक्कर से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत

ब्यूरो शोएब खान

दुर्गावती (कैमूर) जिलें के स्थानीय क्षेत्र के दुर्गावती थाना
के स्टेशन रोड मोड़ के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग एन एच दो पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के धक्के से एक 70 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दरअसल आपको बताते चलें कि एक वृद्ध व्यक्ति मॉर्निंग वॉक के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग एन एच दो को पार कर रहा था तभी मोहनियाँ की तरफ जा रहीं तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी महेश्वर तिवारी उर्फ ढोलन तिवारी उम्र लगभग 70 वर्ष के रूप में बताया जाता हैं। घटना के बाद स्थानीय लोंगों ने मृतक व्यक्ति को पीएचसी दुर्गावती लाया। जबकि घटना में घायल तीनों मोटरसाइकिल सवार को हल्की चोट आई थी जिसे प्राथमिक उपचार कराकर लोंगों ने दुर्गावती पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर कानूनी प्रक्रिया पूरी करनें के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया।

वहीं इस घटना के संबंध में पीएचसी दुर्गावती के चिकित्सक डॉ कृष्णमोहन ओझा ने जानकारी देते हुए बताया कि सड़क एक्सीडेंट में एक वृद्ध व्यक्ति को मृत अवस्था में लाया गया था जिसे पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया। जबकि तीनों युवकों को पीएचसी में लाया गया वहीं प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को दुर्गावती पुलिस ने अपने कस्टडी में कर थानें लें गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.