मासूम की बलात्कार के बाद हत्या पर भड़की समिति – राज्यपाल को भेजा पांच सूत्रीय ज्ञापन

फतेहपुर। कल्यानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दौलतपुर में अनुसूचित जाति की छह वर्षीय मासूम बच्ची की स्कूल जाते समय रास्ते में अगवा करके बलात्कार करके हत्या किए जाने के मामले में पासी कल्याण समिति ने नाराजगी का इजहार किया। तत्पश्चात एएसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को पांच सूत्रीय ज्ञापन भेजकर मांगों को पूरा किए जाने की आवाज बुलंद की।
पासी कल्याण समिति के अध्यक्ष वासुदेव पासी की अगुवाई में पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन अपर उप जिलाधिकारी को सौंपकर बताया कि प्रदेश की बेटियों के साथ बलात्कार व हत्याओं जैसे जघन्य अपराध व घटनाएं प्रदेश में किसी न किसी जनपद में प्रतिदिन हो रही हैं। बारह जुलाई को फतेहपुर जनपद के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर में अनुसूचित जाति की कक्षा दो की छात्रा को स्कूल जाते समय अगवा कर लिया और बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। इस क्रूर हत्या व बलात्कार जैसी हैवानियत पर समिति ने राज्यपाल से मांग किया कि मुख्य आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए, दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए, प्रदेश सरकार की ओर से पीड़िता के परिजनों को पचास लाख की आर्थिक सहायता दी जाए, पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के साथ एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। इस मौके पर कविता कुमारी, राजू, भानू गौतम, आसिफ एडवोकेट, मोहनलाल पासवान, राकेश पासवान, प्रदीप पासवान, लखनलाल, मनोज, राकेश पासवान, धीरेंद्र पासवान, धर्मेंद्र पासवान भी मौजूद रहे।
इनसेट-
दोषियों को दी जाए कड़ी सजा
फतेहपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर ग्राम दौलतपुर में छात्रा का अपहरण करके किए गए बलात्कार व हत्या के मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करके कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है। जिससे अपराधियों में भय व्याप्त हो सके। इस मौके पर राजन अवस्थी, अभिषेक सिंह, अर्पण पटेल, अनुभव शुक्ला, ऋषभ त्रिवेदी, सत्यम, अभिषेक राज भी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.