शख्स ने महिला को भेजा ऐसा मैसेज, पति ने की जमकर पिटाई, पुलिस के पास पहुंचा मामला

 

 

पंजाब, कई बार कपल और रिलेशनशिप से संबंधित ऐसे फनी मामले वायरल हो जाते हैं जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी कंफ्यूज हो जाते हैं कि इस मामले में क्या किया जाए। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक शख्स ने एक महिला को मैसेज में लिखा कि आई लाइक यू। इसके बाद उस महिला के पति ने शख्स की जमकर पिटाई कर दी।

दरअसल, यह घटना ट्विटर के माध्यम से सामने आई है। सुशांत दत्त नामक ट्विटर यूजर ने पंजाब पुलिस को टैग करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा कि मैंने किसी को ‘आई लाइक यू’ मैसेज भेज दिया। कल रात उसके पति ने मुझे बुरी तरह पीटा। जबकि मैं बार-बार माफी मांगता रहा। लेकिन अब मुझे अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है। कृपया मेरी मदद करें, मुझपर फिर से हमला हो सकता है।

इतना ही नहीं इस ट्वीट पर पंजाब पुलिस के अधिकारी हैंडल से रिप्लाई भी आया है। पंजाब पुलिस ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि पता नहीं कि आप एक महिला को अवांछित मैसेज भेजकर बदले में किस चीज की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें आपको पीटना नहीं चाहिए था। हमसे शिकायत करनी चाहिए थी। हम कानूनी धाराओं के तहत सजा देते। वैसे भी अब दोनों अपराध को लेकर कानून के अनुसार उचित एक्शन लिया जाएगा।

जैसे ही पंजाब पुलिस ने यह रिप्लाई किया, वायरल हो गया। लोग पंजाब पुलिस की हाजिरजवाबी की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर उस शख्स के मजे ले रहे हैं और चटखारे वाले ट्वीट भेज रहे हैं कि भाई पूरा मामला बताओ तो मजा आए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.