कभी महिला को गर्म चिमटे से दागा तो कहीं बेटियों की दे दी बलि, जानें तंत्रमंत्र के चक्कर में कैसे अपनों की गंवा रहे जान

 

यूपी के शाहजहांपुर में बुधवार को जलती चिता से सिर काटने की खबर ने जिले ही नहीं पूरे प्रदेश में सनसनी फैलाकर रख दिया है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसे विचलित कर दिया। ये मामला पूरी तरह से तंत्रमंत्र का बताया जा रहा है। हालांकि जलती चिता से सिर को काटने का मामला पहला, लेकिन तंत्रमंत्र के चक्कर में लोगों को मौत के घाट उतारने की घटना ये पहली नहीं है। तांत्रिकों के चक्कर में पड़कर लोग अपनों की बलि दे बैठते हैं, इसमें सबसे ज्यादा शिकार महिलाएं और बच्चियां हुई हैं। मनौतियां पूरी करने के लिए लोग पहले भी तंत्रमंत्र कराते रहे हैं। इस दौरान कुछ घटनाएं ऐसी हुईं, जिसमें बच्चों और महिलाओं की मौत तक हो गईं। तांत्रिक पकड़े गए, लेकिन अदालत में केस आज भी चल रहे हैं।

जिला अस्पताल के सामने हुई थी महिला की मौत 

जिले में तंत्रमंत्र के चक्कर में कई लोगों की हत्याए हुईं। बात 2009 की है। तब शहर के जिला अस्पताल के सामने एक मकान में तांत्रिक ने एक महिला को पीट-पीटकर मार डाला था। जब पुलिस पहुंची तो कमरे में तमाम सिंदूर बिखरा हुआ था, पूजा पाठ की सामग्री बिखरी हुई थी।

तांत्रिक ने अपनी ही दो बेटियों को मार डाला था

कलान के हरजूनगला गांव में 2016 में एक तांत्रिक ने अपनी दो बेटियों पर ऊपरी हवा का चक्कर बताया था। बेटियों को पूजा वाले कमरे में ले जाकर खूब पीटा था, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

नि:संतान महिला को गर्म चिमटे से दागा, मौत

खुटार क्षेत्र में एक तांत्रिक ने पीलीभीत क्षेत्र की एक नि:संतान महिला को बुलाया था। यह मामला 2021 का है। उस महिला को उसके कमरे में बंद किया। गर्म चिमटे से उसके शरीर को दागता रहा। महिला बेसुध हो गई। बाद में उसे लेकर परिजन अस्पताल गए, जहां महिला की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.