धाता की सड़कें गड्ढों में तब्दील जिम्मेदार बेखबर

 

न्यूज़ वाणी संवाददाता अवधेश कुमार दुबे 

 

धाता/फतेहपुर प्रदेश सरकार ग्रामीणों की मूलभूत सुविधाओं को लेकर गंभीर है, लेकिन सरकारी मिशनरी सुधरने का नाम नहीं ले रही है. धाता दीपनारायण तिराहा से निकली सड़क दर्जनों गांवों को जोड़ती है, जो विभागीय उदासीनता और अनदेखी का शिकार हो गई है. रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जो वाहन चालकों सहित राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बने हुए हैं.
गड्ढे में तब्दील हुई सड़कें.कागजों तक सिमटा सीएम का आदेश

सूबे में भाजपा सरकार से लोगों को काफी उम्मीदें थी कि सड़कों की दुर्दशा सुधर जाएगी. मुख्यमंत्री ने भी सत्ता में आते ही सड़कों को छह माह के अंदर गड्ढा मुक्त करने का दावा किया था, लेकिन सरकारी हुक्मरानों के फेर में मुख्यमंत्री का दावा भी कागजों का पेट भरने तक सीमित रह गया. अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण सड़कों की स्थिति बद से बदतर हो गई है.

जर्जर मार्ग पर चलना दूभर, कई लोग हो चुके चोटिल
राहगीर अवधेश कुमार ने बताया कि जर्जर मार्ग पर दर्जनों लोग चोटिल हो चुके हैं. एक बार किसी काम से जा रहा था तो मोटरसाइकिल का पहिया गड्ढे में चले जाने के कारण मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गया था, जिससे मैं चोटिल होने से बचा था. कई जनप्रतिनिधियों द्वारा सम्बन्धित अधिकारियों से इस जर्जर मार्ग के बारे में अवगत कराया गया, मगर किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया. इस सड़क का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए, जिससे लोग चोटिल होने से बच सकें.

Leave A Reply

Your email address will not be published.