मां ने 1 साल की बच्ची को ट्रैक्टर के नीचे फेंका, देवर के खेत जोतने का किया विरोध 

 

 

गोंडा में जमीन बंटवारे को लेकर देवर-भाभी में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि देवर ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने पहुंच गया। पीछे से भाभी भी खेत पर पहुंच गई। खेत जुताई करते देख उसने अपनी एक साल की दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के पहिए के नीचे फेंक दिया और विरोध करने लगी।

खेत में एक ट्रैक्टर चल रहा है। वहीं, महिला अपने एक वर्षीय बच्चे को लेकर पहुंचती है। जहां वह ट्रैक्टर के पहिए के नीचे अपनी दुधमुंही बच्ची को पटक देती है। कहती है की जब फैसला हो जाएगा तब खेत की जुताई करना। अगर ट्रैक्टर जरा सा और आगे बढ़ जाता तो मासूम की जान चली जाती। मासूम ट्रैक्टर के पहिए के नीचे थी।

भाइयों में जमीन को लेकर विवाद
मामला करनैलगंज के मजरा खालपुरवा की है। यहां के दान बहादुर ने रविवार का कोतवाली में तहरीर दी है। बताया कि वह चार भाई है। चारों भाइयों को बंटवारे में बराबर जमीन मिली है। सभी अपने अपने हिस्से पर काबिज हैं। रविवार को वह अपने खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर पहुंचा। इसी बीच उसके बड़े भाई बृजमोहन की पत्नी गीता पहुंची। गीता ने अपनी एक साल की दूधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया और गाली-गलौज करने लगी।

पुलिस बोली-दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई
कोतवाल सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में आया है। मौके पर पुलिस बल को भेजा गया है। दोनों पक्षों को बुलाकर मामले को देखा जा रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.