रोटी के लिए रिक्शे वाले को मारा चाकू, ऑर्डर को लेकर हत्या, बच्ची को रोटी खिलाई तो भाई ने ले ली छोटे भाई और उसकी पत्नी की जान

 

 

दिल्ली के करोल बाग इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि रोटी नहीं शेयर करने के कारण एक युवक ने चाकू मार कर रिक्शा चालक की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, 40 वर्षीय मृतक की पहचान मुन्ना के तौर पर हुई है। 26 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति सड़क पर बेहोश पड़ा है था, जिसे स्थानीय लोग उठाकर ऑटो से आरएमएल अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपी कूड़ा बीनने वाले फिरोज खान को करोल बाग के एक पार्क से गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरी रोटी नहीं मिली तो चाकू निकालकर मार डाला

वहां पह मौजूद एक व्यक्ति लखन ने पुलिस को बताया कि वह रात करीब 10 बजे विष्णु मंदिर मार्ग पर मुन्ना के साथ बैठा था। मुन्ना खाना खाने लगा जो वह एक होटल से लाया था। वहां एक शराबी ने आकर खाना मांगा तो मुन्ना ने उसे रोटी दी।

इसके बाद, आरोपी ने फिर से एक और रोटी मांगी, जो मुन्ना ने उसे देने से इनकार कर दिया। ‘आरोपी नशे की हालत में था और उसने चिल्लाना और गाली देना शुरू कर दिया। जब मृतक ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने एक लंबा धारदार चाकू निकाला और उसे चाकू मारकर फरार हो गया। चश्मदीद ने करीब 400-500 मीटर तक उसका पीछा किया लेकिन उसे पकड़ नहीं पाया।

होटल में रोटी लेने के विवाद में हत्या

एक महीने पहले बरेली के कैंट थाना क्षेत्र सदर बाजार में बर्थडे पार्टी के लिए रोटी लेने गए सिक्योरिटी गार्ड की होटल मालिक ने विवाद के बाद दोस्तों के साथ मिलकर पीट दिया।

दरअसल, सनी ने 150 रोटी का ऑर्डर एडवांस दिया था। लेकिन जब वह देर रात रोटी लेने पहुंचा। होटल मालिक जीशान ने सिर्फ 50 रोटियां दी। 100 रोटी देने से मना कर दिया। जिस पर सनी से झगड़ा शुरू हो गया। जीशान ने अपने दोस्त वाहिद, सभासद अब्दुल हामिद के बेटे नाजिम के साथ मिलकर लोहे की सरिया और डंडे से सनी और उसके बुआ के बेटे को पीटा। इलाज के दौरान सनी की मौत हो गई।

बच्ची को रोटी देने को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई और उसकी पत्नी की हत्या

घटना सितंबर 2021 की है जब वाराणसी केर नई बस्ती इलाके में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई और उसकी पत्नी की हथौड़े से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़ा भाई और उसकी पत्नी घर से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार बड़े भाई की 7 साल की बेटी शाइस्ता खाना मांगते हुए रो रही थी। वही मौजूद छोटे भाई की पत्नी से खुशबू से बच्ची का रोना देखा नहीं गया और उसने बच्ची को रोटी-सब्जी खाने के लिए दे दी। जबकि दोनों भाइयों का रसोईघर अलग-अलग था। यह देखते ही बड़े भाई की पत्नी शहजादी ने खुशबू का विरोध किया। इसी को लेकर विवाद बढ़ता गया और निजामुद्दीन ने भाई और उसकी पत्नी की हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.