पत्नी के साथ अवैध संबंध की सजा, शख्स ने पुलिस के नाक, कान और होंठ काट डाले

 

 

पाकिस्तान के लाहौर  में एक बेहद ही नाराज व्यक्ति ने एक पुलिस कांस्टेबल के नाक, कान और होंठ काट डाले. और वो शख्स इसलिए गुस्से में था क्योंकि उसके मुताबिक पुलिस कांस्टेबल उसकी पत्नी को ब्लैकमेल करता था और अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर भी करता था. पंजाब पुलिस ने कहा कि कांस्टेबल कासिम हयात को लाहौर से करीब 200 किलोमीटर दूर झांग जिले में रविवार को मुख्य आरोपी मुहम्मद इफ्तिखार और उसके साथियों ने गंभीर यातना दिया और उसके बाद एक एक करके उसके नाक, कान और होंठ काट डाले.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा,”इफ्तिखार को ये शक था कि हयात के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. फिर उसने अपने 12 साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया जब वो अपने घर लौट रहा था. फिर उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां उसके शरीर के अंगों को तेज धार से काटने से पहले उसे गंभीर यातना दी.“

कांस्टेबल को जिला मुख्यालय अस्पताल झांग ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पिछले महीने, इफ्तिखार ने कांस्टेबल हयात के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता (पीपीसी) की धारा 354 (महिला पर हमला), 384 (जबरन वसूली) और 292 (अश्लील साहित्य) के तहत मामला दर्ज कराया था.

इफ्तिखार ने दावा किया कि हयात ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पत्नी को उसके साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इफ्तिखार ने दावा किया कि जब उसकी पत्नी हयात से मिली, तो उसने उसे उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और बाद में उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.