बाँदा केन नदी में छलांग लगाने वाले युवक की हुई पहचान, 24 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश परिजनों ने प्रशासन से गोताखोरों व एनडीआरएफ टीम लगाने की मांग की

न्यूज़ वाणी

बाँदा केन नदी में छलांग लगाने वाले युवक की हुई पहचान, 24 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश परिजनों ने प्रशासन से गोताखोरों व एनडीआरएफ टीम लगाने की मांग की

मुन्ना बक्श ब्यूरो चीफ

बाँदा। जनपद बांदा के मटौंध थाना क्षेत्र में सोमवार को दोपहर में एक युवक ने केन नदी में छलांग लगाई। तभी वहां मौजूद गोताखोरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह नदी की तेज धारा में बह गया और भी डूब गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को खोजने की कोशिश की लेकिन शव नहीं मिला और यह भी नहीं पता चल पाया कि नदी में कूदने वाला कौन व्यक्ति है।

लाश को खोजने का काम आज दूसरे दिन भी चलता रहा लेकिन 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी लाश नहीं मिली। इस बीच कैलाश पुरी निवासी संतोष सोनी ने नदी किनारे मिली चप्पल से पहचान की और बताया कि यह उनके भतीजे जीतू की चप्पलें हैं। संतोष ने यह भी बताया कि 2 दिन पहले भतीजे का पड़ोस के लोगों से विवाद हुआ था। मामला पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने दोनों पक्षों से समझौता करा दिया था। इसके बाद भी पड़ोसियों ने देख लेने की धमकी दी थी।

सोमवार को दोपहर बाद जीतू गायब हो गया और इसके बाद उसका फोन भी स्विच ऑफ हो गया। हम लोग कल शाम से उसको ढूंढ रहे हैं लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। आज जब जानकारी मिली की नदी में कोई युवक कूद गया है। इसके आधार पर यहां पहुंचा तो उसकी चप्पल मिली। जिससे निश्चित है कि उनके भतीजे के साथ कोई अनहोनी हुई है। भतीजे की हत्या की आशंका भी व्यक्त की है। यह भी बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। परिजनों की मांग है कि गोताखोरों व एनडीआरएफ की टीम द्वारा ढूंढने को लगाया जाये ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.