बेटे के बर्थडे पर DJ नहीं बजा तो मां ने खाया जहर, जिंदगी और मौत के बीच झूल रही, पढ़ें पूरी खबर

 

 

छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के गुरसारी गांव की है। जहां की रहने वली ने 27 साल की ज्योति अहिरवार ने महज इसलिए जहर खा लिया। क्योंकि उसके बेटे के जन्मदिन पर DJ नहीं बज सका। जिससे नाराज होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या करने जैसा कदम उठाया।

महिला ज्योति की मानें तो 2 दिन पहले उसके बच्चे का जन्मदिन था रात में घर में पार्टी चल रही थी पर इस दौरान सास-ससुर (दुजिया-अमान) ने आकर जन्मदिन में बज रहा DJ बंद करा दिया और गाली-गलौच करने लगे। इस बात से मुझे बहुत दुःख हुआ कि खुशियां भी खुलकर नहीं मना और गुस्से में आके यह कदम उठा लिया। इसी बात से नाराज बहु ने अगले दिन अपने सास-ससुर परिजनों से लड़ाई कर ली और गुस्से में आकर ज़हर खा लिया।

वहीं घायल महिला के सास-ससुर की मानें तो नाती का जन्मदिन चल रहा था देर रात हो चुकी थी। अब सबको घर और आस-पड़ोस वालों सभी को सोना भी था। जिसके चलते रब रात में DJ बजाने से मना किया था। अगले दिन बहु हैम सभी लोगों को गाली-गलौच और उल्टा-सीधा बकने लगी जिससे विवाद हो गया। और इसने गुस्से में आकर जहर खाने का प्रयास किया जिसे हमलोगों ने छीन लिया जो थोड़ा सा ही गटक पाई और हैम लोग अस्पताल ले आये। अब हम सभी लोगों को झूठा फंसाने, जहर खिलाने और मार-पीट का आरोप लगा रही है, जो सरासर गलत है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.