जमीन के लिए भतीजे ने दोस्त के साथ मिलकर चाचा की गोली मारकर हत्या

 

जौनपुर में 15 बिस्वा जमीन के लिए भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनियाव गांव का है। बुधवार रात करीब भतीजे का जमीन बेचने को लेकर विवाद हो गया। गुस्से में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी। चाचा की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, फायरिंग में एक महिला भी घायल हुई है। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। भतीजे को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उसके साथ की पुलिस तलाश कर रही है।

अपने हिस्से की जमीन बेचना चाहता था चाचा
ग्राम महरूपुर थाना जफराबाद के रहने वाले अतुल सिंह मीरगंज बभनियांव में अपनी बहन के घर रहते थे। परिजनों के मुताबिक, अतुल सिंह का भतीजे सूरज सिंह उर्फ प्रशांत सिंह से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। अतुल अपने हिस्से की जमीन बेचना चाहते थे, लेकिन भतीजा सूरज उन्हें जमीन बेचने से मना कर रहा था।

साथी के साथ गोली मारकर की हत्या
बुधवार रात अतुल का सूरज से जमीन को लेकर फिर से झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते कहासुनी के बाद हाथपाई होने लगी। गुस्से सूरज ने अपने साथी बकाटु उर्फ टाइगर के साथ मिलकर अतुल की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने सूरज को हिरासत में लिया है। उसका दोस्त बकाटू फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। परिजनों ने बताया कि अतुल सिंह की शादी नहीं हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.