100 रुपए के लिए युवक की हत्या, ई-रिक्शा चालक ने धारदार हथियार से किया हमला

 

प्रयागराज के झलवा में रिक्शा चालक का शुक्रवार रात 100 रुपए के भाड़े के चक्कर में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि चालक ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस ने युवक को SRN हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां शुक्रवार देर रात युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की पहचान के लिए आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

गर्दन पर वार किया
फूलमंडी नैनी के 28 साल के कुदरू पेंटिंग करता था। शुक्रवार रात को धूमनगंज में किसी के यहां उसे काम मिला था। ई रिक्शा से वह झलवा पहुंचा। आसपास के लोगों ने बताया कि 100 रुपए के भाड़े को लेकर मारपीट हुई। ई-रिक्शा चालक ने धारदार हथियार से युवक की गर्दन पर वार कर दिया। इससे उसकी नस कट कई और खून बहने लगा।

खून बहता देख ई रिक्शा चालक वहां से भाग निकला। धूमनगंज पुलिस जख्मी हालत में कुदरू को SRN हॉस्पिटल ले गई। जहां थोड़ी देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। धूमनगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि ये पहचान हुई है कि ई रिक्शा चालक ने युवक की हत्या की है। रात की घटना थी, इसलिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज नहीं खंगाले जा सके थे। अब फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.