प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के पिता व भाई ने गर्दन काट कर हत्या, युवती के सिर की तलाश कर रही पुलिस

 

 

मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में छह दिन युवती की सिर कटी लाश की पुलिस ने पहचान कर ली है। युवती की पहचान शालीमार गार्डन निवासी शाइना के रूप में हुई है। एसओजी प्रभारी रामफल सिंह ने बताया कि बेटी के प्रेम-प्रसंग के चलते पिता ने ही उसकी गर्दन काट दी थी। भाई और मां भी इस जघन्य हत्याकांड में शामिल थे। वहीं भाई की निशानदेही पर पुलिस युवती के सिर की नाले में तलाश कर रही है।

एसपी सिटी का कहना है कि एसओजी व क्राइम ब्रांच और पुलिस की 10 टीमें लगाई गई थीं। पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के पिता व भाई ने गर्दन काट कर हत्या कर दी थी। आरोपी भाई ने पूछताछ में बताया कि समाज व रिश्तेदारी में बदनामी के डर से यह खौफनाक कदम उठाया। पुलिस फिलहाल जेसीबी की सहायता से माधवपुरम नाले में युवती की गर्दन तलाश कर रही है।

पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि युवती शाइना का मुस्लिम समाज के एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक बिरादरी का न होने की वजह से परिजनों ने उसे युवक से दूर रहने की हिदायत दी थी।

स्थानीय लोगों के अनुसार युवती एक बार युवक के साथ घर से फरार भी हो गई थी। इसके बाद से ही वह प्रेमी से निकाह की जिद पर अड़ी थी। बताया कि इसी दौरान परिजनों ने युवती का रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। लेकिन वह प्रेमी से शादी करना चाहती थी। जिसके बाद परिजनों ने मिलकर युवती की हत्या का प्लान बनाया।

यह है पूरा मामला
12 अगस्त, शुक्रवार सुबह लिसाड़ीगेट के न्यू इस्लामनगर में 22 वर्षीय युवती का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया था। शव के पास फल रखने वाली प्लास्टिक की खाली कैरेट भी मिली थी। पुलिस ने अंदेशा जताया था कि आरोपी शव को चादर में लपेटकर कब्रिस्तान में फेंकने जा रहे थे लेकिन किसी के आने की आहट के कारण उसे नहीं फेंक सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.