दो बच्चों-महिला को मिनी बस ने रौंदा, एक बच्चे की हुई मौत, दूसरी बच्ची की हालत गंभीर

 

 

जयपुर में तेज रफ्तार बस ने दो बच्चों और एक महिला को रौंद दिया। तीनों तो तुरंत जयपुरिया अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, स्थानीय लोगों ने बस चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में मिला। वहीं, शनिवार को बच्चे को पोस्टमार्टम होगा।

घटना सांगानेर के रघुनाथपुरी-2 की है। रात करीब 9 बजे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। इस दौरान अचानक मिनी बस तेज रफ्तार से निकली। जिसने 8-8 साल के दो बच्चों और एक महिला को कुचल दिया। इसके बाद बस खाली पड़े प्लॉट में घुस गई। जो एक दीवार से टकराकर रुकी। एक लोगों ने बस चला रहे बलराम मीणा को पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। दूसरी तरफ इलाज के दौरान रात करीब 10.30 बजे एक बच्चे अक्षित की मौत हो गई।

अक्षित अपने घर में एकलौता बेटा था। अक्षित के पिता सुरेन्द्र मूलरूप से दौसा के रहने वाले हैं। जयपुर में पिछले कई सालों से एक प्राइवेट कम्पनी में काम कर रहे थे। अक्षित तीसरी क्लास में पढ़ता था।

वहीं, हादसे में घायल मूर्ति रजक मूल रूप से एमपी की हैं। यहां पर पताशी का ठेला लगाने काम करती थी। वहीं, अक्षित के घर किराए पर रहने वाली 8 साल की अनुष्का की भी हालत खराब हैं। मूर्ती और अनुष्का को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया।

सांगानेर थाने के एएसआई गोपाल ने बताया कि ड्राइवर के खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आईपीसी की धारा 304 और 308 में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। आरोपी ड्राइवर को कल रात गिरफ्तार किया गया था जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं, बच्चे का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.