घर के सामने स्कूटी रोककर कर रहा था फोन पर बात, मकान मालिक ने मारी गोली

 

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके के भाटिया मोड़ पर मंगलवार देर शाम उस वक्त भगदड़ मच गई, जब एक शख्स को सरेआम गोली मार दी गई. जैसे ही गोली चली तो इलाके में भगदड़ मच गई और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया और गोली मारने वाले शख्स की तलाश में जुट गई. गनीमत रही कि गोली शख्स के बाएं कंधे में लगी, जिसके कारण उसकी जान तो बंद बच गई, लेकिन वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

जानकारी के अनुसार- थाना सिहानी गेट इलाके के भाटिया मोड़ पर स्थित राधाकृष्ण कुंज कॉलोनी में रहने वाले निर्देश शर्मा मंगलवार देर शाम सब्जी लेने गए थे. जब वह घर लौट रहे थे तो स्कूटी किनारे रोककर वह बात करने लगे. इसी बीच बराबर के ही मकान की छत से आवाज आई कि यहां खड़े होकर बात क्यों कर रहे हैं. यहां से हटकर बात कीजिए नहीं तो इसका अंजाम भुगतना होगा. इस पर निर्देश ने कहा कि वह बात करके अभी जा रहे हैं. बस इतनी सी बात पर ही छत पर खड़े एक शख्स ने निर्देश पर गोली चला दी, जिसके बाद निर्देश गंभीर रूप से घायल हो गया. निर्देश के भाई अमरीश का कहना है कि निर्देश निजी कंपनी में जॉब करते हैं. उनका या भाई का किसी से कोई झगड़ा व रंजिश नहीं है. इसके बावजूद भी ऐसी घटना से पूरा परिवार और दहशत में है. अमरीश ने कानून व्यवस्था और पुलिस गश्त पर तमाम तरह के सवाल उठाते हुए हमलावर की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि इस तरह की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल निर्देश को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर निर्देश का उपचार चल रहा है और चिकित्सकों ने खतरे से बाहर बताया है. उन्होंने बताया कि निर्देश के भाई अमरीश की शिकायत पर अमित भाटी नाम के शख्स के खिलाफ हत्या के प्रयास की तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी अमित को पकड़ने के लिए दो विशेष टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.