नहाने के विवाद में एक महीने की मासूम की सड़क पर पटककर बुआ ने की हत्या

 

गोरखपुर के शाहपुर इलाके के घोषीपुरवा में शुक्रवार दोपहर दो बजे नहाने के विवाद में एक महीने की मासूम बच्ची की सड़क पर पटककर निर्मम हत्या कर दी गई। आरोप है कि रिश्ते की बुआ ने मां के गोद से बच्ची को छीनकर वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद मां बेसुध है। वहीं, शाहपुर पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज कर आरोपी बुआ को हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, शाहपुर के घोषीपुरवा निवासी हलीमुद्दीन उर्फ मीकू की 20 वर्षीय पुत्री सुबी और उनका चचेरा भाई शाहिद अली एक ही मकान में रहते हैं। मकान का बंटवारा हो चुका है, लेकिन स्नान घर एक ही है। अक्सर पहले नहाने को लेकर विवाद होता है। शाहिद एक प्राइवेट कंपनी में चपरासी और घर पर बकरी पालन का काम करता है। शुक्रवार दोपहर नहाने को लेकर शाहिद की पत्नी तमन्ना खातून से सुबी का विवाद हो गया।

आरोप है कि सुबी ने विवाद के दौरान ही तमन्ना खातून की गोद से उनकी मासूम बच्ची को छीन लिया और बाहर की ओर लेकर भागी। तमन्ना ने बेटी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।

आरोप है कि घर से बाहर जाते ही सुबी ने मासूम को उठाकर सड़क पर पटक दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। आननफानन बच्ची को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौत की वजह जानने के लिए मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ठीक एक माह पहले पैदा हुई थी मासूम 
2 अगस्त 2022 को मासूम बच्ची का जन्म हुआ था। ठीक एक महीने बाद ही उसकी हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों में भी इस घटना से आक्रोश है। सभी ने पुलिस के पहुंचने पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। नहाने को लेकर विवाद सामने आया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.