महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, रामलीला मैदान में रैली से पहले राहुल बोले- राजा दोस्तों में व्यस्त, जनता महंगाई से त्रस्त

 

देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आज हल्ला बोल करेगी। पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी के नेता आज रामलीला मैदान में जुटेंगे और सरकार पर बढ़ती महंगाई पर अंकुश लगाने के लिए दबाव बनाएंगे। राहुल गांधी थोड़ी देर में रामलीला मैदान पहुंचेंगे। प्रदर्शन से पहले राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा- राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त।

कमर तोड़ महंगाई के खिलाफ आंदोलन
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस लगातार कमर तोड़ महंगाई के खिलाफ आंदोलन कर रही और उसी की अगली कड़ी में रविवार को यहां विशाल रैली आयोजित की जा रही है, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही दिल्ली तथा आसपास के राज्यों के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे। उन्होंने आम जनता को राहत देने के लिए महंगाई रोकने के वास्ते तत्काल कदम उठाने की मांग की।

वेणुगोपाल ने कहा- सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दी है। उसकी नीतियों ने लोगों को महंगाई की आग में धकेल दिया है। महंगाई को लेकर मोदी सरकार असंवेदनशील है। यह आश्चर्य की बात है कि संसद पर इस मुद्दे पर चर्चा होती है, विपक्ष हंगामा करता है, देशभर में आंदोलन हो रहे हैं, लेकिन सरकार चुप बैठी हुई है। सरकार को आम जनता की फिक्र करनी चाहिए।

यह रैली सरकार को हमारा संदेश- जयराम रमेश
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि आज की हल्ला बोल रैली का राज्य चुनावों या 2024 के लोकसभा चुनावों से कोई सरोकार नहीं है। यह सिर्फ इस असंवेदनशील सरकार के लिए हमारा संदेश है कि जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.