बहन मायावती को पीएम बनाने के लिए जुट जाएं कार्यकर्ता: राजू – सदस्यता अभियान में तेजी लाकर ज्यादा से ज्यादा बनाएं सदस्य – बैठक के पश्चात कई पदाधिकारियों का हुआ मनोनयन

फतेहपुर। बहुजन समाज पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए जोन इंचार्ज राजू गौतम ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जी-जान से जुट जाएं। सदस्यता अभियान में तेजी लाकर ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाए जाएं। उन्होने कहा कि इस कार्य में किसी तरह की हीलाहवाली न बरती जाए। बैठक के पश्चात कई पदाधिकारियों का मनोनयन भी किया गया।
शहर के लोधीगंज स्थित अंबेडकर टावर में बहुजन समाज पार्टी की जिला स्तरीय बैठक जिलाध्यक्ष संदीप जडेजा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में जोन इंचार्ज राजू गौतम व विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक मुरलीधर गौतम रहे। बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री गौतम ने कहा कि आगामी लोकसभा व निकाय चुनाव को फतह करने के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें। इस बार अधिक से अधिक सीटें जिताकर बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में तेजी लाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करे। उन्होने कहा कि मूल वोटरों को सदस्यता के माध्यम से फिर से पार्टी से जोड़ा जाए। श्री गौतम ने कहा कि पूर्ववर्ती बसपा शासनकाल में चलाई गई जन कल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी आमजन को दी जाए। जिससे लोकसभा व निकाय चुनाव में वोटरों का रूझान बसपा की ओर मुड़ सके। बैठक को पूर्व विधायक मुरलीधर गौतम ने संबोधित करते हुए एकजुटता के साथ चुनाव में जुटने की अपील की। बैठक के बाद बसपा बामसेफ की 12 वीं बार कमान मुन्नालाल गौतम को सौंपी गई। इसके अलावा हुसैनगंज विधानसभा अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सुरेश पासी को दी गई। नगर कमेटी का विस्तार करते हुए मयंक भास्कर को नगर महासचिव, राहुल पाल को नगर उपाध्यक्ष, गुड्डू राइन को नगर सचिव व विनोद कुमार दिवाकर को नगर खजांची बनाया गया। इस मौके पर चंद्रभान यादव, अय्यूब अहमद, मो. आसिफ, देवेंद्र गौतम, धीरज कुमार, गाजी अब्दुल रहमान, सुनील गौतम, सिपाहीलाल यादव, धर्मेेंद्र सिहं चौहान, इसराइल, अनवार उल्ला खान, रामहित प्रियदर्शी, अवधेश, रमेश गौतम, मिथलेश गौतम, मदन केशरवानी मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.