चप्पल और मोबाइल से खुलेगा कत्ल का राज, प्रेमी ने गंगनहर में फेंकी थी प्रेमिका की लाश

 

प्रेमिका को विषाक्त पदार्थ निगलने पर गंगनहर में फेंकने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को उसके प्रेमी सहित दो को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर युवती का मोबाइल व चप्पल, घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। उधर, दो दिन बीतने पर भी युवती का शव गंगनहर में नहीं मिल सका। गोताखोर उसकी तलाश रहे हैं।

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि बसेड़ा निवासी अभिषेक का गांव की ही युवती सोनिया से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। रविवार को अभिषेक ने अपनी मौसी के लड़के गौरव निवासी नई बस्ती पचेंडा रोड मुजफ्फरनगर के साथ मिलकर युवती की हत्या कर शव गंगनहर में फेंक दिया था। युवती के पिता ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध अपहरण की धारा में थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। पुलिस ने उन्हें बरला स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभिषेक ने पुलिस को बताया कि युवती ने उसके घर आकर विषाक्त पदार्थ खा लिया था। मौत होने के डर से उसे बोरे में भरकर गंगनहर में फेंक दिया था।

बताया कि युवती को गंगनहर में फेंके जाने के बाद से उसे मेरठ से आई फ्लड यूनिट और गोताखोर गंगनहर में तलाश रहे है, मगर अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका है। आरोपियों की निशानदेही पर युवती का मोबाइल, चप्पल, घटना में प्रयुक्त प्लास्टिक की रस्सी व चादर, बाइक बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपियों का हत्या कर शव छिपाने के आरोप में चालान कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.