स्वयंसेवकों ने 28 वीं बार खून से लिखा खत – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई – बुंदेलखंड तो ले के रहेंगे जैसे देंगे वैसे लेंगे: प्रवीण

खागा/फतेहपुर। बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग को लेकर बुंदेलखंड राष्ट्र समिति के केंद्रीय अध्यक्ष प्रवीण पाण्डेय ने स्वयंसेवकों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खून से खत लिखकर बधाई दी। श्री पांडेय ने कहा कि भाजपा तो हमेशा से छोटे राज्यों की पक्षधर रही है. अगर ऐसा न होता तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एकसाथ तीन नए राज्य न बनाते।. बुंदेलखंड को बार-बार छला गया है। यहां की भाषा, संस्कृति और ऐतिहासिक विरासतों का लगातार गला घोंटा जा रहा है, इसलिए बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाया जाना चाहिए।
श्री पांडेय ने कहा कि बुंदेलखंड को सिर्फ खनन के नाम पर लूटा जा रहा है। अब इसे हम और बर्दाश्त नहीं कर सकते। बुंदेलों की भावनाओं का सम्मान करें और जितनी जल्दी हो, बुंदेलखंड राज्य की घोषणा कर दें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बताना चाहते हैं कि बुंदेलखंड की जनता कितना चाहती है। अगर आप यहां के लोगों के दिलों में न बसते होते तो बुंदेलखंड से बार-बार सभी सीटें भाजपा को न मिलतीं। हम लोगों ने प्रत्याशी नहीं देखे, सिर्फ आपको देखा है। अब आपकी बारी है आप इसे अलग राज्य घोषित कर दें। पत्र लिखकर पीएम को बधाई देने वालों में राम प्रसाद विश्वकर्मा, नास्त्रोदमस त्रिपाठी, शेर सिंह,राजेश विश्वकर्मा, राम सरन प्रजापति,राजेश विश्वकर्मा, सीताराम पासवान, संतोष केसरवानी शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.