भाई की गर्लफ्रेंड से बात की तो मार डाला, लव ट्रायंगल में हुई थी सुजीत की हत्या, प्राइवेट पार्ट और हाथ-पैर काटकर शव के टुकड़े कर फेंका

 

 

मुजफ्फरपुर में 27 साल के सुजीत की हत्या लव ट्रायंगल में हुई थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके भाई और गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। दोनों ने पहले सुजीत को मिलने के लिए बुलाया फिर उसकी हत्या की। चाकू से उसके हाथ-पैर और प्राइवेट पार्ट को काटा। फिर पेट फाड़कर अंतड़ियां तक बाहर निकाल दी थी। आरोपी सुजीत की पहचान छिपाने चाहते थे, इसलिए शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए।

सुजीत सकरा के मारकन का रहने वाला था। उसकी हत्या प्रेम प्रसंग में हुई थी। वह अपने भाई संजय राम और उसकी गर्लफ्रेंड नरगिस खातून के बीच में आ रहा था। आरोपी लड़की ने बताया कि वो जबरदस्ती उससे बात करने की कोशिश करता था। जो उसे पसंद नहीं था।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। साथ ही सुजीत कुमार का मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू को साक्ष्य के तौर पर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट सुनवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

11 सितंबर से लापता था सुजीत

सकरा थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि बीते 11 सितंबर से मारकन निवासी जगेश्वर राम का 27 साल का बेटा सुजीत कुमार गायब हुआ था। इसमें गोपीनाथपुर के मोहम्मद अरमान को आरोपित किया था। जांच में ये मामला प्रेम-प्रसंग का पाया गया। इसमें सुजित कुमार के भाई संजय राम और उसकी प्रेमिका नरगिस खातून की संलिप्तता हत्या में पाई गई। दोनों को छापेमारी कर पकड़ा गया।

पूछताछ में प्रेमी-प्रेमिका ने खोला हत्या का राज

पुलिस ने बातया कि गिरफ्तारी के बाद दोनों से पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि सुजीत उन दोनों के बीच में आ रहा था। वह नरगिस से जबरदस्ती बात करना चाहता था। इसलिए उन्होंने मिलकर 11 सितंबर की रात सुजीत कुमार की हत्या एसडीएम एकेडमी गोपीनाथपुर के कैंपस की। हत्या के लिए टेबल के लकड़ी, फट्ठा और चाकू का इस्तेमाल किया। इसके बाद शव के टुकड़े कर फेंक दिया। गिरफ्तार संजय कुमार की निशानदेही पर शव को भी बरामद किया गया। साथ ही सुजीत का मोबाइल एवं घटना में इस्तेमाल चाकू को नरगिस खातून की निशानदेही पर बरामद किया गया।

प्राइवेट स्कूल में मिला था सुजीत का शव

बता दें कि सकरा थाने के मारकन गांव के सुजीत कुमार नामक युवक की हत्या कर शव को टुकड़े-टुकड़े कर बगल के गोपिनाथपुर गांव में बंद निजी स्कूल में फेंक दिया। शुक्रवार को दुर्गंध आने पर जागेश्वर राम के पुत्र सुजीत कुमार की सड़ी गली लाश मिली। वह 5 दिनों से गायब था। घटना के बाद वहां काफी तनाव उत्पन्न हो गया था। इसकी सूचना पर जिला के 10 थाने और ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची थी। दूसरी ओर सकरा थाने की पुलिस ने एक आरोपित को शुक्रवार की रात ही गिरफ्तार कर लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.