कैमूर में डीडीयू गया रेलखंड के कर्णपुरा गांव में एफओबी निर्माण की स्वीकृत मिलनें पर भाजपा नेता दारा सिंह ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे आभार प्रकट

न्यूज़ वाणी

कैमूर में डीडीयू गया रेलखंड के कर्णपुरा गांव में एफओबी निर्माण की स्वीकृत मिलनें पर भाजपा नेता दारा सिंह ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे आभार प्रकट।

ब्यूरो शोएब खान

दुर्गावती (कैमूर) ज़िला के स्थानीय प्रखंड के करणपुरा में पंडित दीनदयाल गया रेलखंड पर दुर्गावती रेलवे स्टेशन के पूरब कर्णपुरा गांव के समीप गेट नंबर 63 E समपार फाटक को बंद कर एफओबी निर्माण को लेकर रेल विभाग व डीएफसीसी द्वारा मंजूरी मिल गई हैं। वहीं इसकी मंजूरी मिलने के बाद ग्रामीणों में बेहद खुशी देखी जा रहीं हैं।

वहीं इस संबंध में भाजपा नेता दारा सिंह ने भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णो व बक्सर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद सह् भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का आभार प्रकट कर बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने काफी अथक प्रयास कर जो यह सौगात दी हैं वह काबिले तारीफ हैं। नेता दारा सिंह ने बताया कि मेरी माता जी के श्राद्ध कर्म में जब केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे जी आए थें तो ग्रामीणों ने एफओबी निर्माण को लेकर प्रस्ताव रखा। ग्रामीणों की प्रस्ताव हमनें केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के सामने रखा तो उन्होंनें रेलवे के जीएम से बात कर कहा कि यहां पर जनहित के लिए एफओबी निर्माण की आवश्यकता हैं। जिसके बाद लगातार अथक प्रयास करनें के बाद भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे की पहल पर एफओबी निर्माण स्वीकृति की मंजूरी मिल ही गई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.