पुलिस मुठभेड़ में कसाई घायल, गिरफ्तार – अंधेरे का फायदा उठाकर साथी फरार, तलाश जारी – एक गाय, उपकरण व पैशन प्रो बाइक बरामद

फतेहपुर। थरियांव थाना पुलिस व स्वाट टीम-2 ने मुखबिर की सूचना पर हस्वा में फैजुल्लापुर स्टेशन को जाने वाले रास्ते पर नहर पटरी के जंगल में मुठभेड़ के दौरान एक कसाई घायल हो गया। जिसे टीम ने दबोच लिया। वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहा। मौके से एक गाय, उपकरण व पैशन प्रो बाइक बरामद हुई। टीम ने घायल कसाई को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। उधर मुठभेड़ की जानकारी मिलने पर एसपी राजेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित कराए जाने के लिए टीमों का गठन किया।
शुक्रवार की रात थरियांव थाना प्रभारी निरीक्षक अपने हमराही सिपाहियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी स्वाट टीम-2 प्रभारी विंध्यवासिनी तिवारी भी अपने सिपाहियों के साथ आ गए और वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए बातचीत करने लगे। तभी मुखबिर ने सूचना दिया कि हस्वा क्षेत्र के फैजुल्लापुर स्टेशन से बाई तरफ नहर पटरी के जंगल में कुछ कसाई गौकशी करने जा रहे हैं। सूचना मिलते ही दोनों टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर ली। पुलिस की गिरफ्त में होने पर कसाईयों ने टीम पर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक कसाई के पैर में गोली लग गई और वह गिर पड़ा। उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। टीम ने मौके से एक गाय, उपकरण, पैशन प्रो बाइक के साथ तमंचा-कारतूस बरामद किए। पकड़े गए कसाई ने अपना नाम मो. इमरान निवासी रायपुर मुआरी थाना हथगाम व फरार अभियुक्त का नाम बल्लू उर्फ आमिर निवासी हसवा बताया। मुठभेड़ की सूचना मिलने पर एसपी राजेश कुमार सिंह अधीनस्थों संग मौके पर पहुंचे और घायल कसाई को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं फरार कसाई की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसपी ने टीम के उत्साहवर्धन के लिए पच्चीस हजार रूपए का ईनाम भी दिया। मुठभेड़ करने वाली टीम में थरियांव थाना प्रभारी के अलावा उपनिरीक्षक मुकेश सिंह, कांस्टेबल हरेश कुमार, दीपक राणा, रामउजागिर शुक्ला, नागेंद्र कुमार, सतीश चंद्र, विपिन कुमार के अलावा स्वाट टीम-2 के प्रभारी के अलावा कांस्टेबल राजकुमार, जय प्रकाश, निर्मल सिंह सोलंकी, प्रमोद कुमार शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.