रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर लेट गया युवक, धड़ से सिर हो गया अलग

 

जयपुर में रविवार रात रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक का शव दो टुकड़ों में पड़ा था। सिर और धड़ दोनों कटने से अलग हो गए थे। टोंक फाटक पुलिया के नीचे शव मिलने की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची। पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया।

जीआरपी थानाधिकारी सम्पत राज ने बताया कि रात करीब 10:30 बजे टोंक फाटक पुलिया के नीचे रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक का सिर और धड़ दोनों पटरी के पास पड़े थे। ट्रेन से कटने से सिर और धड़ अलग-अलग हो गए थे। दो टुकड़ों में पटरियों पर लाश पड़ी देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची जीआरपी ने सिटी FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए।

पटरी पर गर्दन रखकर लेटा
जीआरपी थानाधिकारी सम्पत राज ने बताया कि मृतक के जेब में मिले मोबाइल से उसकी पहचान के प्रयास शुरू किए। मृतक की पहचान विश्राम मीणा (24) निवासी गंज खेड़ली अलवर के रूप में हुई। विश्राम मीणा जयपुर में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था। पुलिस प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि रात करीब 10:15 बजे विश्राम टोंक फाटक पुलिया के नीचे पहुंचा। सुसाइड के लिए पटरी पर गर्दन रखकर लेट गया। तेज रफ्तार ट्रेन के रेलवे ट्रैक से निकलने पर गर्दन से शरीर दो हिस्सा में कट गया। पुलिस मर्ग दर्ज कर सुसाइड के कारण का पता लगाने के प्रयास कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.