अर्जुन आए बहन जाह्नवी और खुशी के बेहद करीब

मुंबई । अभिनेता अर्जुन कपूर बहन जाह्नवी और खुशी के बेहद करीब आ गए हैं। अर्जुन ने गर्व से सीना चौड़ा करते हुए ‘धड़क’ में जाह्नवी के अभिनय की तारीफ करते हुए दर्शकों से अपील भी की। अर्जुन ने कहा कि दर्शकों ने अब तक जैसा प्रेम उनके पूरे परिवार को दिया है, वैसा ही प्यार जाह्नवी को भी दें।

बीती शाम अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के रैपअप पार्टी के दौरान ‘धड़क’ और बहन जाह्नवी से जुड़े एक सवाल पर जाह्नवी के प्रति अर्जुन का स्नेह खुलकर सामने आया। अर्जुन ने कहा, ‘जाह्नवी के साथ जो मेरा निजी रिश्ता है, उसके आधार पर मैंने उन्हें जो भी बताया है, वह सब जाह्नवी समझ गई हैं। मैं बहुत प्राउड और खुशी महसूस कर रहा हूं कि जिस टीम के साथ वह (जाह्नवी) अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं,

वह कमाल के लोगों की टीम है।’ अर्जुन बताते हैं, ‘मैंने भी अपनी पहली फिल्म और करियर की शुरुआत के समय को देखा और समझा है, तो यह अच्छी तरह जानता-समझता हूं कि आपके काम की स्टार्टिंग अच्छी तरह से होना कितना महत्वपूर्ण है।’ अर्जुन आगे बताते हैं, ‘लॉन्च तो बहुत सारे ऐक्टर होते रहते हैं और आगे भी होते रहेंगे, लेकिन आप जिन लोगों के साथ और जिस तरह अपने काम की शुरुआत करते हैं, वह बहुत मायने रखता है।

धड़क में जाह्नवी और ईशान की कलाकारी, अदाकारी और ट्रीटमेंट को इतने बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है कि धड़क बहुत अच्छी फिल्म लग रही है।’ ट्रेलर की तारीफ करते हुए अर्जुन ने कहा, ‘ट्रेलर देखकर ऐसा नहीं लग रहा कि सिर्फ दो लोगों को खड़ा कर दिया गया है। जाह्नवी ने कमाल का काम किया है। धड़क के जो निर्देशक है

शशांक घोष उन्होंने मेरे और परिणीति के साथ हमारी पहली फिल्म इशकजादे से अपनी शुरुआत की थी। अर्जुन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अर्जुन के अलावा फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज़ होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.