पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल की याचिका खारिज, कोर्ट ट्रंप और वकील कोहेन से नहीं करेगी पूछताछ

वाशिंगटन । कैलिफोर्निया में एक संघीय न्यायाधीश ने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल के अटॉर्नी की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें मांग की गई थी कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके वकील से मामले में पूछताछ की जाए। अमेरिकी जिला न्यायाधीश जेम्स ऑटेरो ने गुरुवार को इस प्रस्ताव से इनकार करते हुए कहा था कि इन मुद्दों को हल करने के लिए यह बहुत जल्दी है। न्यायधीश ने पोर्न स्टार के वकील माइकल को सुझाव दिया कि बाद की तारीख पर प्रस्ताव को फिर से रख सकते हैं। कोहेन के प्रवक्ता डेविड श्वार्टज ने एक बयान में कहा कि यह प्रस्ताव बेबुनियाद और बेवकुफी से भरा था।

माइकल ने कहा, ‘मैं माइकल कोहेन और डोनाल्ड ट्रम्प के बयान को मजबूर करने के प्रस्ताव को अस्वीकार करने के न्यायाधीश के फैसले से बिल्कुल हैरान नहीं हूं। यह प्रस्ताव 48 घंटों में अस्वीकार हो गया और मैं इससे खुश हूं। उन्होंने कहा कि वह ट्रंप और कोहेने के मध्यस्ता के लिए याचिका दायर करने के बाद दोबारा से प्रस्ताव पेश करेंगे।

बता दें कि वयस्क फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि डेनियल्स और ट्रंप के बीच 2006 की गर्मियों में अफेयर शुरू हुआ था। दोनों के बीच का यह रिश्ता साल 2007 तक चला। इस रिश्ते के दौरान इस दौरान लॉस एंजिल्स काउंटी स्थित बेवर्ली हिल्स होटल के बंगले में ट्रंप के साथ एक मीटिंग भी शामिल है।

ट्रंप ने दस्तावेजों पर नहीं किए हस्ताक्षर!

बताया जा रहा था कि डेनियल्स और ट्रंप के वकील माइकल कोहेन ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के तीन दिन पहले समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस समझौते में ट्रंप को डेविड डेनीसन के रूप में दर्शाया गया था और डेनियल को पेगी पीटरसन के रूप दिखाया गया। संबंधों को उजागर न करने के दस्तावेजों के रिक्त स्थान पर ट्रंप को हस्ताक्षर करने चाहिए थे, लेकिन कथित रूप से ट्रंप ने इन दस्तावेजों पर अपना हस्ताक्षर नहीं किया है। यह भी बात समाने आई कि ट्रंप के साथ अपने संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए डेनियल्स को 130,000 डॉलर का भुगतान किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.