बॉयफ्रेंड ने घर में घुसकर गर्लफ्रेंड को मारी गोली: शादी का दबाव बनाने पर की वारदात

 

गाजियाबाद में बुधवार को युवक ने घर में घुसकर लड़की गोली मार दी। लड़की की हालत बेहद गंभीर है। उसको दिल्ली के गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल (GTB) में भर्ती कराया गया है।क्रॉसिंग रिपब्लिक के डूंडाहेड़ा में रवि शाम करीब 6 बजे एक लड़की के घर पर पहुंचा। उसने परिवार के सामने ही सिर में तमंचे से गोली मार दी। वो लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। पहले घायल लड़की को गाजियाबाद के MMG हॉस्पिटल लाया गया, फिर उसे दिल्ली GTB के लिए रेफर कर दिया।

DCP विवेक चंद यादव ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। DCP ने बताया, आरोपी रवि को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि रवि और इस लड़की के बीच छह महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। अब ये लड़की रवि से शादी करने की जिद कर रही थी। हालांकि इस बात से लड़की का पिता राजी नहीं था। उसकी वजह ये थी कि आरोपी रवि पहले से शादीशुदा है और उसके दो छोटे बच्चे हैं।

इधर, रवि की पत्नी को भी उसके अफेयर की जानकारी हो गई थी। इस वजह से आरोपी के घर में क्लेश चल रहा था। पत्नी ने भी कुछ दिन पहले पुलिस में शिकायत की थी कि उसके पति का ऐक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। दो दिन पहले रवि इस लड़की के घर आया था और समझा बुझाकर चला गया था, लेकिन लड़की अपनी जिद पर अड़ी हुई थी। सोमवार शाम रवि तमंचा लेकर आया और लड़की के सिर में गोली मार दी। DCP ने बताया कि फिलहाल लड़की की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.