मुरादाबाद में रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों समेत पांच की हुई मौत

मुरादाबाद में सड़क हादसे में पिता और तीन बेटों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। एक महिला और बच्ची घायल हो गई। गुरुवार को हज से लौटे पिता-पुत्रों को रिसीव करने के लिए घर वाले दिल्ली एयरपोर्ट गए थे। पांचों लोगों को परिजन कार से लेकर गांव आ रहे थे। उनकी कार मूंढापांडे में पुल क्रॉस करते ही आगे चल रही कार से टकराकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी साइड जाकर पलट गई। इसी दौरान पीछे से आ रही रोडवेज बस ने कार को टक्कर मार दी। घटना नेशनल हाईवे पर मूंढापांडे थाना क्षेत्र की है। मरने वालों में पिता, 3 बेटे और ड्राइवर शामिल हैं। कार सवार लोग रामपुर के स्वार के रहने वाले हैं। मरने वालों में हाजी अशरफ  उनके 3 बेटे नक्शे अली, आरिफ अली,  इंतेखाब अली, कार ड्राइवर अहसान है।

हादसा इतना भीषण था कि पूरी कार चकनाचूर हो गई। कार सवार 7 लोगों में से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। दो ने जिला अस्पताल रामपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को हाईवे से हटवाया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। एक घायल को मूंढापांडे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बच्ची को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

हादसे के बाद परिजनों ने पुलिस से बिना पोस्टमॉर्टम के शव सुपुर्द करने की मांग की। कुछ लोगों ने शव ले जाने की कोशिश भी की। पुलिस ने समझा कर किसी तरह लोगों को शांत किया। परिजनों का कहना था कि वो शवों का पोस्टमॉर्टम कराना नहीं चाहते हैं। लेकिन पुलिस बिना पीएम के शव देने को तैयार नहीं थी। करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद परिजन पोस्टमॉर्टम कराने को राजी हुए। इसके बाद शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.