बेटे ने कर दी पिता की हत्या, शव के साथ 20 घंटे तक कमरे में बंद रहा

 

झांसी –  शहर कोतवाली क्षेत्र के छनियापुरा मोहल्ले में एक 55 वर्षीय शख्स की उसके बेटे ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद लगभग 20 घंटे पिता के शव के साथ बंद कमरे में मौजूद रहा। शनिवार शाम जब मोहल्ले के लोगों को शक हुआ तो कमरा खुलवाया। कमरे में एक ओर मृतक का शव पड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिस समय घटना हुई, उस समय पिता और बेटे के अलावा कोई और मौजूद नहीं था। मृतक की पत्नी काफी समय से अपनी बेटी के साथ ललितपुर में रह रही है। घटना के बाद मृतक की पत्नी और बेटी को सूचना दी गई। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के छनियापुरा मोहल्ले में 55 वर्षीय गोपाल की उनके 25 वर्षीय बेटे ने हत्या कर दी है। आशीष कल से ही कमरे में खुद को बंद किए हुए था। मोहल्ले के लोगों ने खुलवाया तो आशीष कमरे के अंदर मिला और वहीं पर मृतक का शव पड़ा था। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

एसपी सिटी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी आशीष को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तहरीर प्राप्त कर एफआईआर दर्ज कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। मृतक गोपाल विकलांग थे और आरोपी नशे का आदी है। आरोपी से पूछताछ के बाद कारण समझ में आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.