दो साल पहले लव मैरिज मायके जाते ही पति ने कर दिया कांड, पत्नी का पारा हुआ हाई

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला 9 महीने की बच्ची के साथ अपने ही ससुराल के बाहर धरना दे रही है। महिला का नाम वर्षा है। उसने दो साल पहले अमित नाम के एक युवक से प्रेम विवाह किया था। बताया जा रहा है कि अब अमित ने दूसरी शादी कर ली है। मायके में रही वर्षा को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह ससुराल पहुंच गई। वहीं, ससुराल वाले उसे घर में रखने को तैयार नहीं हैं।

मामला दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है। वर्षा और अमित ने 2022 में प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और लगातार विरोध कर रहे थे। परिजनों के विरोध और मारपीट के बावजूद वर्षा अपने पति और ससुराल वालों के साथ रही, इस उम्मीद में कि समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। इस बीच वर्षा ने एक बच्ची को भी जन्म दिया।

हालांकि, स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ और चार महीने पहले अमित ने वर्षा और उसकी बच्ची को घर से निकाल दिया। लाचार होकर वर्षा अपने मायके चली गई। कहानी में नया मोड़ तब आया जब वर्षा को पता चला कि अमित ने मधेपुरा में दूसरी शादी कर ली है। यह जानकर वर्षा अपनी बच्ची के साथ वापस अपने ससुराल पहुंची और घर में घुसने की कोशिश की लेकिन ससुराल वालों ने उसे अंदर नहीं आने दिया।

मजबूरन वर्षा अपने बच्ची के साथ ससुराल के दरवाजे पर ही धरना पर बैठ गई। स्थानीय लोगों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन अमित और उसके परिवार वाले वर्षा को घर में रखने को तैयार नहीं हुए। आखिरकार, वर्षा ने विश्वविद्यालय थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

इस मामले में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और वर्षा की ओर से दिए गए आवेदन पर जांच की जा रही है। मामले ने जब तूल पकड़ा तो पुलिस मौके पर पहुंची और वर्षा को जबरदस्ती घर के अंदर दाखिल कराया। कहा जा रहा है कि पुलिस के जाने के बाद वर्षा के साथ मारपीट भी की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.