जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ट्रक में घुसी रोडवेज बस: पति-पत्नी व बेटे की मौत, 11 की हालत गंभीर

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ट्रक में रोडवेज बस जा घुसी। बस में सवार पति-पत्नी व बेटे की मौत हो गई, जबकि 20 सवारियां घायल हैं। इनमें से 11 लोगों की हालत गंभीर है। एक यात्री (मृतक) का पैर कटकर अलग हो गया। हादसा सोमवार सुबह करीब 4 बजे जयपुर के शाहपुरा में अलवर कट के पास हुआ। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर शाहपुरा थाने के हेड कॉन्स्टेबल सुभाषचंद चाय पी रहे थे। हादसा होते ही वे मौके पर पहुंचे।

सुभाष ने बताया- रोडवेज बस आगे चल रहे सीमेंट से भरे ट्रक में पीछे से घुसी थी। आसपास के लोगों के साथ मिलकर बस यात्रियों को बाहर निकालने का प्रयास किया गया। परंतु सफलता नहीं मिली। इसके बाद क्रेन मंगवाया गया, तब जाकर यात्रियों को बाहर निकाला जा सका। घायलों को शाहपुरा हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से 11 लोगों को एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

हेड कॉन्स्टेबल सुभाषचंद ने बताया- बस दिल्ली से जयपुर जा रही थी। एक यात्री प्रीतम अग्रवाल का पैर कटकर अलग हो गया। ट्रक की सीमेंट के कट्‌टे उछलकर बस में गिरे। कट्‌टे के नीचे दबा पैर मिला। दो मोबाइल भी मिले हैं। शिनाख्त की कोशिश कर रहे हैं। हादसे के वक्त अधिकतर यात्री नींद में थे। क्रेन ड्राइवर कैलाश ने बताया- बस का ड्राइवर साइड का हिस्सा आगे से पीछे तक क्षतिग्रस्त हो गया। क्रेन से बस को हटाया और फिर लोगों को निकाला। लोग बेहोश पड़े थे। लगता है ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हुआ है।

शाहपुरा थाना SHO रामलाल मीणा ने बताया- ओवरटेक करने से हादसा हुआ है। घायलों को शाहपुरा के उपजिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसे में दिल्ली निवासी विजय अग्रवाल उसकी पत्नी टीना अग्रवाल  और बेटे प्रीतम अग्रवाल की मौत हो गई। प्रीतम का पैर कटकर अलग हो गया था। पुलिस ने बताया- दोनों दोनों वाहनों को साइड में कराकर यातायात सुचारु करवाया गया। इससे पहले करीब एक घंटा जाम लगा रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.