गर्लफ्रेंड के पति ने युवक को मार डाला: दोस्तों संग मिलकर की हत्या

आगरा: एटा के रहने वाले युवक की उसकी प्रेमिका के पति ने दोस्तों संग मिलकर आगरा में हत्या कर दी। युवक 30 दिनों से लापता था। अब उसका कंकाल बरामद हुआ है। परिजनों ने एटा के सकीट थाना में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार रात को एटा पुलिस आगरा पहुंची। प्रेमिका और उसके पति से पूछा तो प्रेमिका ने लाश ठिकाने लगाने की जगह कबूल दी। परिजनों ने बताया- पुलिस का कहना है कि बेटे का सिर बरामद कर लिया गया है।

युवक की मां नीरज देवी ने कहा- मेरा घर सकीट थाने के मोहल्ला खरा में है। 8 जून को थाने में 20 साल के बेटे दिलीप की गायब होने की सूचना दर्ज कराई। मेरा बेटा दिलीप 5 जून की दोपहर दो बजे घर से निकला था। इसके बाद वो नहीं लौटा। उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। एक माह से परिजन बेटे के लिए परेशान थे। मृतक के छोटे भाई ने बताया कि पुलिस ने सर्विलांस के जरिए भाई की लोकेशन आगरा में निकाली। पुलिस ने बताया कि भाई का मर्डर हो गया है। उसकी बॉडी को आगरा में फेंक दिया है। रात एक बजे एटा पुलिस आगरा पहुंची। ताजगंज पुलिस के साथ मिलकर पुलिस ने युवक की प्रेमिका और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पति गोविंदा ने पुलिस को बताया कि दिलीप उसकी पत्नी को फोन करता था।

उसने दिलीप को 5 जून को आगरा बुलाया। रात में अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। उसके शव को दफन कर दिया गया है। एक माह तक किसी को इसका पता नहीं चला। एटा सकीट थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार रात को आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद करने के प्रयास किए गए। दोपहर में JCB से खोदाई कराई। कंकाल में सिर और कुछ हडि्डयां बरामद हुई हैं। इनको फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा। DNA जांच भी कराई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.