करंट की चपेट में आकर बुजुर्ग दंपति की मौत: छत से पानी निकालते समय हुआ हादसा

फतेहपुर: जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के हसवा चौकी क्षेत्र के मोहम्मदपुर नेवादा गांव निवासी वासुदेव पासवान 60 वर्ष पुत्र सुखदेव गांव में रहकर खेती किसानी का काम करता था। रात में बारिश होने के कारण कच्ची छत से घर के अंदर पानी आ रहा था। पानी रोकने के लिए वासुदेव पत्नी गुजरतिया के साथ छत पर गया। पानी को निकालने का प्रयास करने लगा। तभी पड़ोसी चंद्रपाल पुत्र बहादुर लाल के घर जा रही बिजली की तार से कच्ची छत पर करंट उतर आया। करंट लगने से बुजुर्ग दंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

पड़ोसी की सूचना पर मृतक की दो बेटी सुनीता और संगीता मौके पर पहुंची। आरोप लगाया कि परिवार के लोगों ने छत से बिजली का तार निकाल रखा है। हम लोगों का कोई भाई नहीं है जिस कारण माता पिता घर पर अकेले रहते थे। हम लोगों ने कई बार तार को हटाने के लिए कहा लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। दोनों बेटियों ने आरोप लगाया कि पक्की दीवार देखकर पिता को मिली कॉलोनी को निरस्त कर दिया गया था।

अगर कॉलोनी मिल जाती तो शायद यह नौबत न आती। थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि विद्युत के करंट से बुजुर्ग दंपति की मौत हुई है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बुजुर्ग दंपति का कोई पुत्र नहीं है। दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.